कनिका कपूर की पार्टी में इस अंदाज में पहुंचीं अजय देवगन की बेटी, टिकी रह गई सबकी नजरें

कनिका कपूर ने हाल ही में लंदन में अपनी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. इस दौरान अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन भी उनकी पार्टी में शामिल हुईं. यहां सभी की नजरें नीसा पर ही टिकी रह गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2022, 01:32 PM IST
  • नीसा देवगन का नया लुक चर्चा में है
  • नीसा लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं
कनिका कपूर की पार्टी में इस अंदाज में पहुंचीं अजय देवगन की बेटी, टिकी रह गई सबकी नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं, लेकिन फिर भी वह किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. सिर्फ 19 साल की उम्र नीसा इतनी बोल्ड और ग्लैमरस हो चुकी हैं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. भले ही उन्होंने अब तक एक्टिंग डेब्यू नहीं किया है, लेकिन आज उनकी पॉप्युलैरिटी किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. इस मामले में तो नीसा किसी भी स्टार को टक्कर दे सकती हैं.

नीसा पर टिकी नजरें

सोशल मीडिया पर नीसा की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है. वह जहां भी दिखती हैं, पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करना का कोई मौका नहीं छोड़ते. वहीं, पिछले कुछ वक्त में नीसा के ट्रांसफोर्मेशन ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया है. ऐसे में अब नीसा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. यह तस्वीरें सिंगर कनिका कपूर के रिसेप्शन पार्टी की हैं, जिसमें नीसा ने भी अपने कुछ दोस्तों के साथ शिरकत की थी.

बेहद हॉट दिख रही थीं नीसा

नीसा ने पार्टी में दोस्तों के साथ कई फोटोज क्लिक करवाई. इस दौरान वह इतनी हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं कि उनके इस लुक ने फैंस के होश ही उड़ा दिए हैं. पार्टी में नीसा को पिंक कलर की स्किन फिट बेहद डीपनेक गाउन पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर से कंप्लीट किया है. कानों में उन्होंने छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में वह काफी काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

लंदन में थी कनिका की रिसेप्शन पार्टी

बता दें कि कनिका कपूर की रिसेप्शन पार्टी लंदन के विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूजियम में रखी थी. नीसा भी फिलहाल लंदन में ही हैं. ऐसे में वह कनिका की पार्टी में शामिल हुईं. उनके साथ यहां उनके दोस्त वेदांत महाजन और ओरहान भी नजर आए.

ये भी पढ़ें- बर्थडे पर बोल्ड हुईं शाहरुख खान की लाडली सुहाना, बेहद टाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़