जब शादी से पहले ही मांग में सिंदूर लगाकर पार्टी में पहुंचीं ऐश्वर्या राय, इस फोटो ने उड़ाए होश

ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ये फोटो उनकी शादी से पहले की है, लेकिन कमाल की बात यह है कि एक्ट्रेस यहां मांग में सिंदूर लगाए दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2022, 08:25 PM IST
  • फराह ने शुक्रवार को अपनी यादों का पिटारा खोला
  • फोटो में ऐश्वर्या मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं
जब शादी से पहले ही मांग में सिंदूर लगाकर पार्टी में पहुंचीं ऐश्वर्या राय, इस फोटो ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: फिल्मकार फराह खान (Farah Khan) ने हाल ही में अपनी यादों का पिटारा खोला है और इन यादों को उन्होंने अब अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है. फराह ने जो फोटो पोस्ट की है, वो कई सालों पुरानी हैं. इसमें करण जौहर (Karan Johar), साजिद खान (Sajid Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) दिख रहे हैं.

ऐश्वर्या की मांग में सिंदूर देख हैरान हैं लोग

सभी हस्तियां यहां काफी अलग और खुश दिख रही हैं, लेकिन सभी की नजरें सिर्फ ऐश्वर्या पर टिक गई हैं. दरअसल, यहां ऐश्वर्या की मांग में सिंदूर लगा हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि उस समय उनकी शादी हुई ही नहीं थी. ऐसे में इस फोटो को देख हर कोई हैरान है. हालांकि, फराह ने अपनी पोस्ट ऐश्वर्या की मांग के सिंदूर का भी राज खोला है.

2001 की है फोटो

फराह ने इस फोटो के साथ एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है. उन्होंने बताया कि ये फोटो 2001 की है. तब उन्होंने पही बार अपना घर खरीदा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

करण के लिए उन्होंने लिखा, 'यह बहुत रेयर फोटो है. जब पहली बार करण जौहर नॉन डिजाइनर कपड़ों में दिखे थे.' इसके बाद उन्होंने ऐश्वर्या के सिंदूर पर चर्चा की.

इसलिए लगाया ऐश्वर्या ने सिंदूर

फराह खान ने बताया कि उस समय ऐश्वर्या फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' के लिए शूटिंग कर रही थीं. वह सेट से सीधे उनके घर पहुंच गई थीं और अपना मेकअप नहीं उतार पाई थीं. इसीलिए उनकी मांग में सिंदूर लगा हुआ दिख रहा है.

2007 में हुई थी ऐश्वर्या की शादी

गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी. दोनों ने काफी वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया. आज दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं. इनकी एक प्यारी सी बेटी आराध्या बच्चन भी है.

ये भी पढ़ें- साउथ डायरेक्टर पर निक्की तंबोली का बड़ा खुलासा, सेट पर करता था ऐसी हरकतें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़