Aaradhya Birthday: बेटी को 'Lip Kiss'करना पड़ा ऐश्वर्या राय को महंगा, जमकर किया जा रहा ट्रोल

Aaradhya Bachchan Birthday: सोशल मीडिया के दौर में मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी बेटी को किस करना महंगा पड़ रहा है. जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की ट्रोलर्स उनकी निंदा करने लगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 08:13 AM IST
  • आराध्या बच्चन का आज है 11वां जन्मदिन
  • मां ऐश्वर्या बच्चन ने ऐसे किया बर्थडे विश
Aaradhya Birthday: बेटी को 'Lip Kiss'करना पड़ा ऐश्वर्या राय को महंगा, जमकर किया जा रहा ट्रोल

नई दिल्ली: विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है, आजकल अपने काम से ज्यादा निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं. बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लाडली आराध्या 16 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया, जिस पर जमकर विवाद किया जा रहा है.

बेटी को किया Kiss

एक्ट्रेस ने रात 12 बजे अपनी परी को विश किया . आराध्या 11 साल की हो गई हैं. ऐसे में तस्वीर से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि कल रात ही उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया जा चुका है. ऐश्वर्या राय ने हाल ही में जो फोटो शेयर किया है उसमें वो अपनी बेटी को होंठो पर किस करते हुए दिख रही हैं. कैप्शन में लिखती हैं कि 'माय लव, माय लाइफ..मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं...मेरी आराध्या.'

मां-बेटी को किया जा रहा ट्रोल

कुछ फैंस जहां इस तस्वीर को बेहद क्यूट बता रहे हैं, वहीं कुछ इसे अश्लीलत बता रहे हैं. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'बेटे-बेटी को होंठो पर किस करना हमारी संस्कृति-सभ्यता का हिस्सा नहीं है'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'मां बेटी को होंठ पर चूमे बिलकुल ठीक नहीं है'. वहीं कुछ यूजर्स ने तो ऐश्वर्या की साइड भी ली और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया.

2011 में हुआ था जन्म

2007 में मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन की शादी हुई थी. 2011 को उनके घर एक नन्ही परी आराध्या आईं. ऐश्वर्या राय हमेशा से अपनी बेटी के लिए बेहद प्रोटेक्टिव रही हैं. वो पब्लिक प्लेस पर और मीडिया के सामने अपनी बेटी के आगे एक शिल्ड की तरह खड़ी रहती हैं. देखना ये होगा कि एक्ट्रेस इस पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़