मोनोकिनी पहन आयशा शर्मा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से फैंस के बीच छा गई हैं. हाल ही में आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइल कलर की डीप नेक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2022, 03:39 PM IST
  • आयशा ने फिर करवाया बोल्ड फोटोशूट
  • अब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
मोनोकिनी पहन आयशा शर्मा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) की बहन और अभिनेत्री आयशा शर्मा (Aisha Sharma) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रही हैं. आज वह किसी भी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर खुर्खियां बटोरती हैं. आयशा ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. 

आयशा ने फिर कराया बोल्ड फोटोशूट

अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से फैंस के बीच छा गई हैं. हाल ही में आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइल कलर की डीप नेक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. आयशा ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बोल्ड लुक में पेड़-पौधों के बीच छिपती नजर आ रही हैं.

व्हाइट डीप नेक मोनोकिनी में दिखीं आयशा  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

सामने आई तस्वीरों पर एक नजर डाले तो देखा जा सकता है कि आयशा व्हाइट मोनोकिनी पहने दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने एक साथ अपनी चार तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह एक हैट की मदद से दिलकश पोज दे रही हैं. लाइट मेकअप के साथ आयशा ने अपने लुक को पूरा किया है. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. फैंस को उनका ये बोल्ड अवतार बेहद पसंद आ रहा है. 

एक्ट्रेस ने उड़ाए लोगों के होश 

भले ही अभिनेत्री ने सिर्फ चार तस्वीरें शेयर की हो, लेकिन उनकी अदाएं होश उड़ाने के लिए काफी हैं. इस दौरान एक्ट्रेस की अदाएं और एटीट्यूड देखने लायक हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स आयशा के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. उनके चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं आयशा 

बता दें कि आयशा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं. इतना ही नहीं, फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

ये भी पढ़ें- ऑरेंज कट-आउट ड्रेस पहन बोल्ड हुईं दीपिका पादुकोण, इन अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़