पेरिस की सड़कों पर बोल्ड हुईं 'सत्यमेव जयते' की एक्ट्रेस, हाई थाई स्लिट ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अवतार

आयशा शर्मा ने बोल्ड लुक्स से सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इंस्टाग्राम के जरिए अपना नया अवतार दिखाती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 08:49 PM IST
  • आयशा शर्मा का बोल्ड लुक काफी चर्चा में है
  • आयशा इन दिनों परिस में वक्त बिता रही हैं
पेरिस की सड़कों पर बोल्ड हुईं 'सत्यमेव जयते' की एक्ट्रेस, हाई थाई स्लिट ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अवतार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा (Aisha Sharma) ने बेशक अपनी एक्टिंग के कारण लोकप्रियता हासिल न की हो, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. कम फिल्में होने के बाद भी आयशा की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ती जा रही है. इसका एक खास कारण है उनके लुक्स और ड्रेसिंग सेंस. अक्सर वह अपने फोटोशूट्स के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

आयशा ने पेरिस से शेयर कीं फोटोज

आयशा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपना सिजलिंग अवतार शेयर कर फैंस के दिलों का धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से आयशा ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह पेरिस की सड़कों पर घूमती दिख रही हैं. इस दौरान भी एक्ट्रेस का सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं आयशा

इन फोटोज में आयशा को प्रिंटेड हाई थाई स्लिट डीपनेक गाउन पहने देखा जा रहा है. इस दौरान उन्होंने बालों को बाधा हुआ है और काफी सोबर लुक में दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

हालांकि, उनके इस अवतार पर भी फैंस दिल हार बैठे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पेरिस सिर्फ शहर नहीं, यह पूरी दुनिया है.' 

इस फिल्म में दिखी थीं आयशा

गौरतलब है कि आयशा ने 'सत्यमेव जयते' से अपने करियर की शुरुआत की थी. पहली ही फिल्म में उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था. हालांकि, इसके बाद से अब तक उन्होंने अपने किसी नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- दिव्या खोसला कुमार ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट, फिर बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़