आयशा शर्मा ने ओपन कोट में कराया फोटोशूट, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2021, 10:21 AM IST
  • आयशा शर्मा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा
  • सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं आयशा
आयशा शर्मा ने ओपन कोट में कराया फोटोशूट, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) की बहन और अभिनेत्री आयशा शर्मा (Aisha Sharma) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रही हैं. आज वह किसी भी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर खुर्खियां बटोरती हैं. आयशा ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. 

फिर सुर्खियों में आईं आयशा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से फैंस के बीच छा गई हैं. हाल ही में आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्रालेस होकर ओपन कोट में बोल्ड फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपनी इस फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. 

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता...' फेम 'सोनू' ने दिखाया बोल्ड अवतार, 20 साल की उम्र में उड़ाए होश

ओपन कोट में कराया बोल्ड फोटोशूट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

फोटोज में देखा जा सकता है कि आयशा ओपन मस्टर्ड कोट में बोल्ड पोज दे रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार दिख रहा है. लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ आयशा ने अपने लुक को और हॉट बनाया है. भले ही अभिनेत्री ने सिर्फ दो तस्वीरें शेयर की हो, लेकिन उनकी अदाएं होश उड़ाने के लिए काफी हैं. इस दौरान एक्ट्रेस की अदाएं और एटीट्यूड देखने लायक हैं.

आयशा ने उड़ाए होश 

फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स आयशा के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है. वहीं, फैंस उनके इस अंदाज के भी दीवाने हो गए हैं. उनके चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं आयशा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

बता दें कि आयशा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं. इतना ही नहीं, फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

ये भी पढ़ें- मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन फर्नांडिस की बढ़ी मुश्किलें, भारत से बाहर जाने पर लगी रोक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़