AI ने बताया 'आदिपुरुष' के लिए प्रभास नहीं ये एक्टर्स हैं फिट, नाम सुन चौंक जाएंगे आप!

हाल ही में AI चैटबॉट ChatGPT से उन भारतीय एक्टर्स के सुझाव मांगे गए जो 'आदिपुरुष' में भगवान राम के रोल के लिए बेहतर फिट हो सकते हैं. इसको लेकर चैटबॉट ने कई नामों का सुझाव दिया. ChatGPT का मानना है कि प्रभास के अलावा ये एक्टर्स भी फिल्म में भगवान राम के किरदार के लिए फिट हो सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2023, 07:55 PM IST
  • ChatGPT से मांगे एक्टर्स के लिए सुझाव
  • जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'आदिपुरुष'
AI ने बताया 'आदिपुरुष' के लिए प्रभास नहीं ये एक्टर्स हैं फिट, नाम सुन चौंक जाएंगे आप!

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में फिल्म के दो गानें भी रिलीज हो चुके हैं. वैसे तो फिल्म की स्टारकास्ट की काफी चर्चाएं हैं, लेकिन अब इसमें नई एंट्री चैट जीपीटी (ChatGPT) ने ले ली है. बता दें कि चैट जीपीटी ने बताया है कि फिल्म में भगवान राम के किरदार के लिए कौन-कौन से कलाकार प्रभास को टक्कर दे सकते हैं.     

ChatGPT की पसंद बने ये एक्टर्स 
दरअसल, AI चैटबॉट ChatGPT से उन भारतीय एकटर्स के सुझाव मांगे गए जो 'आदिपुरुष' में भगवान राम के रोल  के लिए बेहतर फिट हो सकते हैं. इसको लेकर चैटबॉट ने नोट किया, ' फिल्मों के लिए कास्टिंग के फैसला काफी पर्सनल है और ये पूरी तरह से निर्देशक की पसंद है कि वो किसे लेना चाहते हैं.' हालांकि चैटबॉट ने चार अभिनेताओं के नाम बताए हैं जो इस रोल में फिट बैठ सकते हैं.    

ऋतिक रोशन 
चैटबॉट का मानना है कि ऋतिक रोशन ने पहले भी ऐतिहासिक और पौराणिक किरदारों सहित अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं. साथ ही उनका फिजीक और काम के प्रति डेडिकेशन उन्हें इस रोल के लिए परफेक्ट बनाता है. 

अक्षय कुमार
ChatGPT के अनुसार अक्षय कुमार का अनुशासित होना उन्हें इस किरदार के लिए एक सूटेबल च्वाइस बना सकता है.  

आयुष्मान खुराना 
ChatGPT के अनुसार आयुष्मान ने हमेशा ही अलग तरह की फिल्में की है और उस रोल में खुद को साबित भी किया है. इसलिए वह इस रोल के लिए फिट हो सकते हैं. 

 विक्की कौशल 
चैटबॉट का कहना है कि अभिनेता के पास मजबूत स्क्रीन प्रेजेंस है साथ ही उन्होंने कई तरह की भूमिकाओं में अपनी प्रतिभा दिखाई है. इसलिए वह भी आदिपुरुष' में भगवान राम के रोल  के लिए बेहतर फिट हो सकते हैं.   

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
इन नामों का सुझाव देने के बाद ChatGPT ने ये भी साफ किया कि ये सारे सुझाव अनुमानों पर आधारित हैं. फिलहाल बात की जाए फिल्म के रिलीज की तो 'आदिपुरुष'19 जून को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. ओम राउत की इस फिल्म प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नाग भी हैं. 

ये भी पढ़ें- दीपिका कक्कड़ नहीं लेगीं एक्टिंग से ब्रेक, अब किया पूरे प्लान का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़