'आदिपुरुष' के मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली की अदालत में दायर की गई याचिका

Adipurush Controversy: प्रभास की 'आदिपुरुष' को लेकर हर दिन हंगामा बढ़ता जा रहा है. फिल्म की स्टार कास्ट और मेकर्स मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं. अब फिल्म के खिलाफ याचिका भी दायर करवा दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 09:02 AM IST
  • 'आदिपुरुष' पर दर्ज हुई याचिका
  • प्रभास के चित्रण पर हुआ विवाद
'आदिपुरुष' के मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली की अदालत में दायर की गई याचिका

नई दिल्ली: ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) मेकर्स के लिए बड़ी मुश्किल बन चुकी है. फिल्म को लेकर शुरू हुई विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हाल ही में जारी किए गए फिल्म के टीजर के बाद से ही मेकर्स को आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं. अब फिल्म के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत में याचिका भी दायर करवा दी गई है. इसमें 'आदिपुरुष' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है.

हिंदू देवताओं को गलत चित्रित करने का लगा आरोप

याचिका में मेकर्स पर आरोप लगाया गया है कि फिल्म में भगवान राम और हनुमान का चित्रण गलत ढंग से किया गया है. बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश में भी फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लखनऊ के एक वकील ने फिल्म की स्टार कास्ट प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन सहित इसके निर्मातााओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

लखनऊ में भी दर्ज हुई प्रभास-सैफ के खिलाफ शिकायत

रिपोर्ट्स के अनुसार, लखनऊ के वकील ने भी अपनी शिकायत में कहा है कि फिल्म में हिंदू देवताओं, भगवान राम और हनुमान के किरदारों का गलत चित्रण किया गया है. अब प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन, निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 (3) के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है.

इस दिन रिलीज होने वाली फिल्म 'आदिपुरुष'

गौरतलब है कि 'आदिपुरुष' में प्रभास को भगवान राम, सैफ अली खान को रावण और कृति सेनन को माता सीता के रोल में देखा जा रहा है. फिल्म में रावण के लुक को लेकर भी काफी बवाल मचा हुआ है. रावण के लुक की तुलना खिलजी से भी की जा रही है. बता दें कि फिल्म 12 जनवरी, 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' पर हो रहे विवाद के बीच अक्षय कुमार की 'राम सेतु' पर बोले ओम राउत, कहा 'मैं इस फिल्म को लेकर...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़