Adipurush: नहीं कम हो रही मेकर्स की मुश्किलें, अब 24 नवंबर को होगी सुनवाई!

Adipurush Controversy: सैफ अली खान और प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज से पहले ही विवादों में छाई हुई है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'आदिपुरुष' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करने वाली याचिका पर तीस हजारी कोर्ट में आज सुनवाई 24 नवंबर तक टाल दी गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 04:32 PM IST
  • क्यों टाली गई सुनवाई?
  • क्या है ये पूरा मामला?
Adipurush: नहीं कम हो रही मेकर्स की मुश्किलें, अब 24 नवंबर को होगी सुनवाई!

नई दिल्ली: Adipurush Controversy: नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर ओम राउत इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में हैं. दशहरे के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. हालांकि सैफ अली खान और प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज से पहले ही विवादों में छाई हुई है. 450 करोड़ से ज्यादा की लागत से बन रही फिल्म 'आदिपुरुष' के सिर्फ टीजर ने कई विवादों को जन्म दे दिया है. आदिपुरुष के सभी कैरेक्टर की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है.
 
रिलीज से पहले विवादों में फंसी आदिपुरुष

वहीं, इन सभी विवादों के बीच आदिपुरुष का ये मामला दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट तक पहुंच गया था और याचिका दायर कर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई थी. अब खबर आ रही है कि फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करने वाली याचिका पर तीस हजारी कोर्ट ने सुनवाई 24 नवंबर तक के लिए टाल दी है.

24 नवंबर को होगा याचिका पर विचार

दरअसल, सिविल जज अभिषेक कुमार फिलहाल छुट्टी पर हैं. इसी वजह से मामले की सुनवाई को टाल दिया गया है. अब कोर्ट 24 नवंबर को इस पर विचार करेगा कि ये याचिका सुनवाई योग्य है या नही. याचिकाकर्ता के वकील राज गौरव ने याचिका में कहा है कि फिल्म के टीजर में जिस तरह से भगवान राम और हनुमान को दर्शाया गया है, उससे हिंदुओं की भावनाएं आहत होती हैं.

ओम राउत कर सकते हैं बदलाव

बता दें कि प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी कौशल की 'आदिपुरुष' 12 जनवरी 2023 के लिए शेड्यूल थी. मगर ओम राउत इस फिल्म में काफी बदलाव करना चाहते हैं और ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव होना संभव है. मीडिया गलियारों में खबरें हैं कि मेकर्स जल्द नई रिलीज डेट का ऐलान कर सकते हैं. 

ये भी पढे़ं- कैमरे में कैद हुआ अनुष्का सेन का ग्लैमरस लुक, ओपन कोट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़