बार्बी डॉल बन उर्वशी रौतेला ने ढाया कहर, ड्रेस की कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं. जिसकी वजह उनकी लेटेस्ट फोटो और उनकी ड्रेस है. उर्वसी की इस ड्रेस की कीमत सुनकर फैंस का सिर चकरा गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 03:33 PM IST
  • उर्वशी रौतेला ने पहनी बॉर्बी ड्रेस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज
बार्बी डॉल बन उर्वशी रौतेला ने ढाया कहर, ड्रेस की कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला बॉलीवुड पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार हैं. इंस्टाग्राम पर उनके साढ़े पांच करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स भी हो चुके हैं. उर्वशी की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अलग पहचान बन चुकी है. उर्वशी रौतेला एक फिर  सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनकी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

फिर लाइम लाइट में उर्वशी

क्रिकेटर्स को लेकर अपने अलग स्वैग में रहने वाली उर्वशी रौतेला एक फिर चर्चा में हैं. इसकी वजह सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई उनकी नई तस्वीरें. एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज में वह रेड कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं, लेकिन इस ड्रेस की कीमत इतनी है कि आम आदमी इसके बारे में सोच भी नहीं सकता है. 

लाखों में है कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी की ये ड्रेस 1 या 2 लाख की नहीं बल्कि पूरे 60 लाख की है, उड़ गए ना आपके भी होश. उनका ये बार्बी डॉल लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ऐसा पहली बार नहीं जब उर्वशी ने अपने लुक को लेकर लाइम लाइट बटोरी हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

पहले भी उनके कई बोल्ड और खूबसूरत लुक सोशल मीडिया पर सनसनी मचा चुके हैं.

इन प्रॉजेक्ट में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही 'इंस्पेक्टर अविनाश' नाम की सीरीज में रणदीप हुड्डा के साथ काम कर चुकी हैं. इसकी रिलीज की तारीख अब तक अनाउंस नहीं हुई है. इसी बाच उनकी टीम ने बताया की जियो सिनेमा ने उन्हें तीन फिल्मों के लिए साइन किया है. 

ये भी पढ़ें- Indian 2: कमल हासन की फिल्म की शूटिंग फिर हुई शुरू, सेट पर हुए हादसे की वजह से रुक गया था काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़