56 की उम्र में 'जयकांत शिकरे' ने रचाई दूसरी बार शादी, बच्चे भी हुए शामिल

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और इसकी वजह है 56 साल की उम्र में एक्टर की दूसरी शादी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2021, 11:11 AM IST
  • पोनी वर्मा से रचाई प्रकाश राज ने दूसरी शादी
  • 56 की उम्र में एक्टर की शादी की फोटोज वायरल
56 की उम्र में 'जयकांत शिकरे' ने रचाई दूसरी बार शादी, बच्चे भी हुए शामिल

मुंबईः बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल बॉलीवुड के 'जयकांत शिकरे' यानी प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर बज (New Buzz) क्रिएट कर दिया है. इसकी वजह है 56 साल की उम्र में एक्टर की 'शादी' और उसका जश्न.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prakash Raj (@joinprakashraj)

 

लोगों को इस कपल का अंदाज काफी पसंद आ रहा है, साथ ही फैंस ये भी जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर प्रकाश राज ने जिंदगी के इस मोड़ पर किसका हाथ थाम लिया है.

लोगों को पसंद आ रहा है अंदाज
दरअसल, हुआ ये है कि ‘स‍िंघम’, ‘वॉन्‍टेड’ जैसी फिल्‍मों में अपने विलेन वाले क‍िरदार के लिए प्रकाश ने जबरदस्‍त तारीफें मिली. द‍िग्‍गज एक्‍टर प्रकाश राज ने अपनी एनीवर्सरी के मौके पर ही दूसरी बार शादी रचाई है. एक्टर Prakash Raj ने पोनी वर्मा से 11 साल पहले शादी की थी.

मंगलवार को प्रकाश राज और पोनी वर्मा की वेडिंग एनीवर्सरी थी. इस र‍िश्‍ते के 11 साल पूरे होने पर एक्‍टर ने अपनी पत्‍नी से अपने बच्‍चों के सामने दूसरी बार शादी रचाई. इस जश्न का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें-सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नहीं दिखेंगे इमरान, एक्टर ने फैंस को किया निराश.

इस वजह से की दूसरी बार शादी
बता दें कि उनकी दूसरी शादी की वजह उनके बच्‍चे थे. एक्टर ने इसके बार में भी सोशल मीडिया पर फोटोज के साथ बताया कि उनका बेटा वेदांत उनकी शादी फिर से होते हुए देखना चाहता था. इसलिए परिवार की मौजूदगी में एक्टर ने दोबारा से पत्नी संग विवाह बंधन में बंधे, यह एक पार‍िवार‍िक पल था. 

सोशल साइटस पर जो तस्‍वीरें उन्होंने शेयर किया है उसमें प्रकाश राज अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ नजर आ रहे हैं. एक तस्‍वीर में एक्‍टर अपनी पत्‍नी को Kiss करते हुए भी दिख रहे हैं. ट्वीट में प्रकाश ने लिखा ‘ये क‍ितना सही रहा… मेरी इतनी अच्‍छी दोस्‍त बनने के लिए.. एक प्रेम‍िका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए मेरी डार्लिंग पत्‍नी का शुक्रिया.’

ये भी पढ़ें-जैकी श्रॉफ ने अपने किरदारों को लेकर कही ये बात, बोले- कभी नहीं किया विरोध.

पोनी से रचाई प्रकाश ने दूसरी शादी
एक्टर ने साल 2009 में अपनी पहली पत्नी ललिता से तलाक लिया था जिसके बाद जिंदगी में आगे बढ़ चुके प्रकाश को एक दिन फिल्म के सेट पर पोनी वर्मा दिखीं. पोनी, प्रकाश के ही एक गाने की कोरियोग्राफी कर रही थीं. वहीं प्रकाश को लगा कि वो उनकी अपनी जिंदगी में भी पोनी कोरियोग्राफ कर सकती हैं. इसके बाद दोनों 2010 में शादी के बंधन में बंध गए. 

वर्क फ्रंट पर बात करें तो प्रकाश (Prakash Raj Upcoming Films) हाल ही में मण‍ि रत्‍नम की र‍िलीज हुई सीरीज ‘नवरसा’ में दिख रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़