तस्लीमा नसरीन के इस कमेंट का अभिषेक बच्चन ने दिया मुंह तोड़ जवाब, फैंस ने की एक्टर की तारीफ

हाल ही में तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर एक ट्वीट किया था. जिस पर अब एक्टर ने उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया है. फैंस भी तस्लीमा को खरी-खरी सुना रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 02:30 PM IST
  • तस्लीमा नसरीन के ट्वीट पर भड़के अभिषेक
  • लेखक को दिया मुंह तोड़ जवाब
तस्लीमा नसरीन के इस कमेंट का अभिषेक बच्चन ने दिया मुंह तोड़ जवाब, फैंस ने की एक्टर की तारीफ

नई दिल्ली: ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अभिषेक बच्चन की तुलना उनके पिता और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से की गई हो. कईं लोगों का मानना है कि अभिषेक बच्चन अपने पिता जितने टैलेंटेड नहीं हैं. इस लिस्ट में ऑथर तस्लीमा नसरीन का नाम भी शामिल हो गया है. ऑथर ने हाल में ही ट्वीट कर अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन से कम टैलेंटेड बताया हैं. जिस पर अब अभिषेक बच्चन ने भी तस्लीम के ट्वीट कर करारा जवाब दिया है.  

तस्लीमा ने किया ट्वीट

तस्लीमा ने ट्वीट किया था कि 'अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन से इतना प्यार करते हैं कि उन्हें लगता है कि उनके बेटे को उनकी सारी प्रतिभा विरासत में मिली है और उनका बेटा सबसे बेहतर है. अभिषेक अच्छा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभिषेक अमिताभ जितने प्रतिभाशाली है.'

अभिषेक बच्चन ने दिया जवाब

तस्लीमा के ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने उन्हें करारा जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, 'बिल्कुल सही, मैम. प्रतिभा या किसी और चीज में कोई भी उनके करीब नहीं आता है

वह हमेशा 'सर्वश्रेष्ठ' बने रहेंगे! मैं एक बेहद प्राउड बेटा हूं.' अभिषेक के स्मार्टली जवाब देने का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं फैंस एक्टर के सपोर्ट में आकर तस्लीमा को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं.

यूजर्स ने तस्लीमा की लगाई क्लास

अभिषेक के तस्लीम को दिए गए जवाब पर फैंस के साथ बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील शेट्टी ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने अभिषेक के ट्वीट पर एक रेड हार्ट वाला इमोजी पोस्ट किया. वहीं कई यूजर्स ने भी तस्लीमा को नसीहत देते हुए कहा कि 'डियर@taslimanasreen मैम, अभिषेक सर ग्रेट वर्सेटाइल अभिनेता हैं.

अगर आप उनका टैलेंट देखना चाहती हैं तो ये मूवी और वेब सीरीज देखें- दसवीं, (आईएमडीबी7.3), गुरु(आईएमडीबी7.7), सरकार(आईएमडीबी7.6) ब्रीदः इनटू द शैडोज(आईएमडीबी7.6).' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'तुलना गलत है. हम अभिषेक बच्चन को उन लाखों चीजों के लिए प्यार करते हैं जिनके लिए हमने उनके पिता को प्यार नहीं किया.'

ये भी पढ़ें- Cirkus Full Movie Leak Online: रिलीज होते ही लीक हुई रणवीर सिंह की 'सर्कस', मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़