Dasvi Trailer: जाट के रोल में अभिषेक बच्चन ने जीता दिल, यामी गौतम ने ऐसे तोड़ी अकड़

Dasvi Trailer: अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म 'दसवीं' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में यामी गौतम और निमरत कौर भी लीड रोल में नजर आ रही हैं. फिल्म के ट्रेलर ने काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2022, 12:37 PM IST
  • 'दसवीं' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • अभिषेक बच्चन जाट की भूमिका में दिखे हैं
Dasvi Trailer: जाट के रोल में अभिषेक बच्चन ने जीता दिल, यामी गौतम ने ऐसे तोड़ी अकड़

नई दिल्ली: 'तो आज सुबह की सबसे बड़ी खबर ये आ रही है कि टीचर भर्ती घोटाले में एसआईटी की छानबीन होने तक मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.' ये कोई खबर नहीं, बल्कि अभिषेक बच्चन मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दसवीं' के ट्रेलर की शुरुआत है. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच दस्तक देने के लिए तैयार है.

दमदार अंदाज में दिखे अभिषेक

ट्रेलर में अभिषेक एक बार फिर से काफी दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. उन्हें इस लुक से ही अंदाजा लगाया जाने लगा है कि वह एक बार फिर से अपने जबरदस्त अदाकारी के दम पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म में उन्हें एक 8वीं पास मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई है. फिल्म का हर डायलॉग्स शानदार है. ट्रेलर ने ही फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

हरियाणा के गांव की है कहानी

फिल्म की कहानी पर बात करें तो यह एक हरियाणा के एक गांव की है, जहां के 8वीं पास मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी को टीचर भर्ती घोटाले में जेल भेजा गया है. गंगा राम एक घमंडी और भ्रष्ट नेता है.

जेल जाने के बाद वह पत्नी बिमला देवी (निमरत कौर) को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठा देता है. वहीं, जेल में गंगा राम की भिड़त होता है IPS ज्योति (यामी गौतम) से.

गंगा राम की अकड़ तोड़ती दिखीं ज्योती

ज्योति को गंगा राम की अकड़ फूटी आंख नहीं भाती. वह उन्हें बेइज्जत करने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं. ऐसे में गंगा राम भी ठान लेता है कि वह पढ़ाई करेंगे और अगर उन्होंने दसवीं की परीक्षा पास नहीं की तो वह दोबारा सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेगा. इसके बाद की कहानी जानने के लिए फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा.

फिल्म के किरदारों ने जीता दिल

तुषार जलोटा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि पूरी कहानी पहले ही बयां कर दी गई है. अब देखना यह है कि पूरी फिल्म में क्या देखने के लिए बचा है. दूसरी ओर गंगा राम की भूमिका में अभिषेक बच्चन खूब जच रहे हैं. उन्होंने एक घमंडी जाट के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा है. वहीं, यामी और निमरत भी अपनी-अपनी भूमिका में दिल जीतती दिख रही हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अब ट्रेलर ने तो फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. लेकिन खास बात यह है कि इसे सिनेमाघरों की बजाय डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी.

ये भी पढ़ें- बप्पी लाहिरी के गोल्ड कलेक्शन के साथ किया जाएगा कुछ ऐसा, बेटे बप्पा ने किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़