'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने बनाई एक्टिंग से दूरी! कही ये बड़ी बात

Aamir Khan: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने बड़ा ऐलान किया है. दरअसल लाल सिंह चड्ढा फिल्म फ्लॉप होने के बाद एक्टर ने कहा कि वह एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं. वह कुछ समय के लिए एक्टिंग नहीं करेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 01:09 PM IST
  • आमिर खान ने लिया एक्टिंग से ब्रेक
  • आमिर फिल्मों में नहीं करेंगे एक्टिंग
'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने बनाई एक्टिंग से दूरी! कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Aamir Khan: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद एक्टर लंबे समय बाद दिल्ली के प्रोग्राम में नजर आए थे. इस दौरान आमिर खान का एकदम डिफरेंट लुक देखने को मिला था. इवेंट के दौरान आमिर खान ने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बात की और इस दौरान एक्टर ने बताया है कि वह कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं. 

एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं आमिर खान 
आमिर खान ने इंवेट में कहा कि मैं एक अभिनेता के रूप में जब भी फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं उसमें इतना खो जाता हूं कि मेरी लाइफ में और कुछ नहीं होता है. लाल सिंह चड्ढा के बाद मुझे चैंपियंस फिल्म करनी थी. फिल्म की कहानी बेहद शानदार और सुंदर है. लेकिन मुझे लग रहा है कि मुझे एक ब्रेक लेना चाहिए. मैं अपने परिवार और बच्चों के साथ रहना चाहता हूं. 

35 साल बाद लेंगे ब्रेक 
आमिर ने आगे कहा कि वह 35 सालों  में पहली बार वह बतौर एक्टर ब्रेक लेंगे. इवेंट के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म 'चैंपपियन' को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है. आमिर खान की अगली फिल्म  'चैंपपियन' होगी, लेकिन वह इस फिल्म में बतौर प्रोड्यूसर के रूप मे हैं. वह फिल्म के लिए एक्टर की तलाश करेंगे. 

फ्लॉप हुई थी लाल सिंह चड्ढा 
बता दें कि आमिर पिछली बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पूरी तरह से फ्लॉप थी. बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' से उन्होंने बड़े पर्दे पर 4 साल बाद वापसी की थी. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एमसी स्टैंड ने प्रियंका पर किया गंदा कमेंट, यूजर्स ने लगाई लताड़ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़