आमिर खान की बेटी पर चढ़ी बेबाकी, ट्रांसपेरेंट टॉप पहन हुईं बोल्ड

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहने के बावजूद अक्सर अपने लुक के कारण चर्चा में रहती हैं. इस बार अपनी सिजलिंग अदाओं के कारण फिर से खबरों में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 09:29 PM IST
  • आमिर खान की बेटी काफी बोल्ड हैं
  • आइरा खान फिर सिजलिंग लुक दिखाया
आमिर खान की बेटी पर चढ़ी बेबाकी, ट्रांसपेरेंट टॉप पहन हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्मों और बेहतरीन किरदारों की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. हालांकि, दूसरी ओर उनकी बेटी आइरा खान (Ira Khan) इस ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहना ही पसंद करती हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अक्सर खबरों में जरूर छाई रहती हैं. इसका एक खास कारण आइरा की सोशल मीडिया एक्टिविटी.

Ira Khan की सिजलिंग अदाओं ने किया मदहोश

आइरा बेशक एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया लवर हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं. आइरा अपनी निजी जिंदगी में बहुत बोल्ड और बिंदास हैं. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में हैं, जो उन्हें देखकर कई कारणों से इंस्पायर भी होते रहते हैं. अब लेटेस्ट पोस्ट में आइरा ने सभी को अपने लुक का दीवाना बना लिया है.

आइरा ने दिखाया ग्लैमरस लुक

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप और ब्लैक जॉगर पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के ही बूट्स कैरी किए हैं और गले में एक गोल्डन पेंडेंट पहना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इस दौरान उन्होंने सटल मेकअप से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इस सिंपल में भी आइरा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

लव लाइफ के कारण चर्चा में रहती हैं आइरा

गौरतलब है कि आइरा अक्सर अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा में रहती हैं. काफी समय से वह फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे को डेट कर रही हैं और अपनी ज्यादातर पोस्ट में उन्हीं के साथ वक्त बिताती हुई नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए मानुषी छिल्लर ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, कैमरे के सामने दिखाई बोल्ड अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़