49 नहीं, 57 साल की हैं मलाइका अरोड़ा! इस वायरल वीडियो से पता चली असली उम्र

Malaika Arora Real Age: मलाइका अरोड़ा बी टाउन में  अपनी फिटनेस और हॉटनेस से यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं.  मलाइका अरोड़ा की असली उम्र का पता चला है कि एक्ट्रेस 49 की नहीं बल्कि 57 की हैं मलाइका.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2023, 05:51 PM IST
  • 49 की नहीं 57 का हैं मलाइका
  • वायरल वीडियो से पता चला सच
49 नहीं, 57 साल की हैं मलाइका अरोड़ा! इस वायरल वीडियो से पता चली असली उम्र

नई दिल्ली Malaika Arora Real Age: मलाइका अरोड़ा बी टाउन में अपनी मॉडलिंग और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह अपनी फिटनेस और हॉटनेस से यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. मलाइका अरोड़ा की उम्र 49 साल हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे सुनकर आपको झटका लग सकता है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा की असली उम्र का जिक्र किया गया है. 

49 की नहीं बल्कि 57 की हैं मलाइका अरोड़ा

The actual age of Malaika Arora.
u/hailyou2022  BollyBlindsNGossip

अब तक लोगों को यही पता था कि मलाइका अरोड़ा की उम्र 49 साल की है. गूगल पर दी गई जानकारी के अनुसार मलाइका का जन्म 1973 में हुआ था, जो मई 2023 तक उनकी 49 साल की हो गई है. लेकिन सोशल मीडिया पर साजिद खान के शो का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बताया जा रहा कि मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से दो साल बड़ी है. मलाइका इस बात का विरोध नहीं करती है. 

वायरल वीडियो से पता चला सच 
सोशल मीडया पर वायरल वीडियो में बताया गया है कि कैसे मलाइका ने खुद ही माना है कि वो अरबाज खान दो साल बड़ी हैं. पोस्ट में लोग कमेंट कर लोग लिख रहे हैं कि अरबाज 55 के हैं इस हिसाब से मलाइका 57 की होंगी. लोग इस पार हैरानी जता रहे हैं. उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि 57 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा कैसे इतनी फिट हैं. 

साजिद खान के सामने आई सच्चाई 
इस क्लिप में साजिद अरबाज और मलाइका का परिचय देते हुए कहते हैं मलाइका जो अरबाज खान से दो साल बड़ी है. एक्ट्रेस के हंसते ही साजिद ने पूछा- अपने से कम उम्र के लड़के से शादी करके आपको कैसा लग रहा है. मलाइका ने जवाब दिया. मुझे लगता है कि यह ठीक है यह अच्छा लग रहा है. क्लिप फिर कट हो जाती है. 

इसे भी पढ़ें:  पैसों और फिल्मों में काम करने के लिए सलमान खान की बहन की शादी! आयुष शर्मा ने बताई सच्चाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़