Uttarakhand Election: फिर बीजेपी से नाराज हो गए हरक सिंह रावत? जानिए इस बार क्यों हैं खफा

Uttarakhand Election: उत्तराखंड में बीजेपी टिकटों को लेकर मंथन कर रही है. वहीं, चर्चा है कि मंत्री हरक सिंह रावत एक बार फिर पार्टी से नाराज हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2022, 09:59 PM IST
  • कोर ग्रुप की बैठक में नहीं पहुंचे हरक
  • टिकटों को लेकर इस बैठक में हुई चर्चा
Uttarakhand Election: फिर बीजेपी से नाराज हो गए हरक सिंह रावत? जानिए इस बार क्यों हैं खफा

देहरादून: Uttarakhand Election: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी में टिकटों को लेकर मंथन चल रहा है, लेकिन चर्चा है कि मंत्री हरक सिंह रावत एक बार फिर पार्टी से नाराज हो गए हैं. इसका संकेत उनके बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में शामिल नहीं होने से मिला है. 

सभी बड़े नेता बैठक में पहुंचे 
भाजपा प्रदेश कार्यालय में शनिवार को कोर ग्रुप की बैठक हुई. इसमें उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा, रमेश पोखरियाल निशंक, त्रिवेंद्र सिंह रावत, तीरथ सिंह रावत मौजूद रहे. राज्य सरकार के मंत्री सुबोध उनियाल, धन सिंह रावत भी ग्रुप की बैठक में पहुंचे.

क्या है हरक सिंह रावत की नाराजगी की वजह?
लेकिन, संसदीय बोर्ड की बैठक में हरक सिंह रावत नहीं पहुंचे. माना जा रहा है कि हरक सिंह रावत फिर नाराज हो गए हैं. पार्टी ने अभी तक लैंसडाउन विधानसभा में उनकी पुत्रवधू को टिकट देने पर हामी नहीं भरी है. इसके चलते हरक सिंह खासे नाराज हैं . ऐसे में माना जा रहा है दो-तीन दिन में हरक सिंह कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. 

बीजेपी की चिंता बढ़ी
वहीं, बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में हरक नहीं पहुंचे तो बीजेपी को एक बार फिर चिंताओं ने घेर लिया है, जिसके बाद बीजेपी हरक सिंह को अब ढूंढ रही है.

इससे पहले भी हरक सिंह रावत कई मौकों पर सार्वजनिक रूप से अपनी नाराजगी जता चुके हैं. कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज नहीं खोले जाने को लेकर भी हरक सिंह नाराज हुए थे. हालांकि, कहा जाता है कि उनकी नाराजगी की असल वजह मेडिकल कॉलेज नहीं बल्कि चुनावी सीट थी. 

पूर्व सीएम ने नकारी असंतोष की बात

अब एक बार फिर हरक सिंह रावत नाराज हो गए हैं. वहीं, राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने बीजेपी में किसी भी तरह से असंतोष को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में प्रत्याशियों के नाम को लेकर मंथन किया जा रहा है. पार्टी उन प्रत्याशियों को वरीयता देगी जो चुनाव में जीत हासिल करेंगे. 

बहुगुणा ने कहा कि पार्टी में सभी लोग निष्पक्ष होकर प्रत्याशियों को लेकर मंथन कर रहे हैं. "2022 के चुनाव में एक बार फिर से उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार बनेगी और हम चाहते हैं कि बीजेपी की सरकार बनाकर पीएम मोदी को दें."

यह भी पढ़िएः UP Election 2022: बीजेपी ने इन मौजूदा विधायकों का काटा टिकट, कितने नए चेहरों को मिला मौका?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़