अपर्णा यादव ने इटावा में नहीं डाला वोट, मुलायम परिवार के ये सदस्य भी दूर रहे वोटिंग से

रविवार को मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव और उनकी पत्नी अपर्णा यादव वोट डालने नहीं पहुंचे, हालांकि उनके समर्थक शाम तक उनका इंतजार करते रहे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2022, 09:44 AM IST
  • मुलायम की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता ने भी वोट नहीं डाला
  • पहली बार इस परिवार द्वारा वोटिंग से यह दूरी बनाई गई है
अपर्णा यादव ने इटावा में नहीं डाला वोट, मुलायम परिवार के ये सदस्य भी दूर रहे वोटिंग से

इटावा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में जब पूरा यादव परिवार एक साथ वोट डालने के लिए निकला, तो कुछ प्रमुख सदस्य अनुपस्थित थे. रविवार को मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव और उनकी पत्नी अपर्णा यादव वोट डालने नहीं पहुंचे, हालांकि उनके समर्थक शाम तक उनका इंतजार करते रहे.

परिवार के इन सदस्यों ने भी नहीं की वोटिंग
मुलायम की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता ने भी वोट नहीं डाला. यह पहला मौका है जब साधना गुप्ता, प्रतीक और अपर्णा ने वोटिंग से दूरी बना रखी थी. सूत्रों के मुताबिक, यादव खानदान और अपर्णा के पिछले महीने भाजपा में शामिल होने के बाद से ही संबंधों में खटास आ गई है. वह भाजपा के लिए प्रचार कर रही हैं और सपा के खिलाफ बोल रही हैं. अपर्णा के इस फैसले पर सपा के वरिष्ठ नेता प्रोफेसर राम गोपाल यादव और शिवपाल यादव पहले ही नाराजगी जता चुके हैं.

यह भी पढ़िए: Lalu yadav की सजा का ऐलान आज, चारा घोटाले के सबसे बड़े केस में होगा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़