मुलायम सिंह का नाम लेकर अपर्णा यादव ने योगी के लिए मांगा वोट, जानें पूरा मामला

अपर्णा यादव ने बीजेपी के प्रचार के दौरान मुलायम सिंह का नाम लिया और भाजपा के लिए वोट मांगा, उन्होंने अपील करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव की तरह BJP को आशीर्वाद दें.

Last Updated : Feb 3, 2022, 05:08 PM IST
  • अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह से की योगी की तुलना!
  • कहा- मुलायम सिंह यादव की तरह भाजपा को दीजिये
मुलायम सिंह का नाम लेकर अपर्णा यादव ने योगी के लिए मांगा वोट, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली: बाराबंकी के सदर विधानसभा क्षेत्र के मौथरी गांव में अपर्णा यादव ने जनसभा के दौरान ऐसी अपील कर दी, जिससे अखिलेश यादव को मिर्ची लगनी लाजमी है. आपको बताते हैं कि अपर्णा ने मुलायम सिंह और योगी आदित्यनाथा की कैसे तुलना कर दी.

भाजपा को आशीर्वाद देने की अपील

बाराबंकी में अपर्णा यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से अपील करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव की तरह भाजपा को आशीर्वाद दीजिये और योगी सरकार बनवाइये.

उन्होंने कहा कि 'यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश का सबसे ज्यादा विकास किया है. आप सभी भारतीय जनता पार्टी को ज्यादा से ज्यादा समर्थन दें और सरकार बनवाएं. भारतीय जनता पार्टी वह पार्टी है, जिसने देश में संस्कारों को दोबारा जीवित किया है.'

अपर्णा यादव ने जनसभा करते हुए कहा कि 'जिस तरह से नेताजी मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी को आशीर्वाद दिया और उसके बाद एक बार फिर देश में मोदी सरकार बनी, उसी तरह आप सब भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद दीजिए जिससे उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ की सरकार बन सके.'

मुलायम की छोटी बहू की सक्रियता बढ़ी

लखनऊ और बाराबंकी की सभी सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी घोषित होने के बाद एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू व भाजपा नेत्री अपर्णा यादव की बाराबंकी जिले में सक्रियता बढ़ गई है.

अपर्णा यादव ने कहा कि देश की जनता को नरेंद्र मोदी सरकार ने फ्री वैक्सीन की सुविधा दी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिस तरह से एक साधक का जीवन जी कर प्रदेश की जनता की भलाई के लिए काम कर रहे हैं, उस तरह देश में कोई भी नेता काम नहीं करता.

अरविंद मौर्य के लिए अपर्णा ने की जनसभाएं

बाराबंकी सदर विधानसभा प्रत्याशी अरविंद मौर्या के नामांकन के पहले उन्होंने गुरुवार को सदर विधानसभा क्षेत्र में दो सभाएं और जनसंपर्क किया. वहीं प्रत्याशी के नामांकन से पहले अपर्णा यादव की जिले में सक्रियता को पार्टी की नई रणनीति से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की खबर झूठी, जानिए क्या है सच्चाई

आपको बता दें, हाल ही में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने भाजपा का दामन थामा है. इसे समाजवादी पार्टी के घर में भाजपा की सबसे बड़ी सेंधमारी के तौर पर देखा जा रहा है. आने वाले 10 मार्च को नतीजों के साथ ही ये पता चल जाएगा कि उत्तर प्रदेश की जनता को कौन पसंद है.

इसे भी पढ़ें- 'चप्पल की बात करते हैं, कुत्ते का बिस्किट भूल गए', हिमंता ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़