किसके घर ईडी और सीबीआई भेज रही है भाजपा? अखिलेश यादव ने लगाए गंभीर आरोप

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा जिस दल से घबरा जाती, उसके घर ईडी और सीबीआई भेज रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 17, 2023, 11:05 PM IST
  • किसके घर सीबीआई और ईडी भेज रही है भाजपा?
  • पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लगाए गंभीर आरोप
किसके घर ईडी और सीबीआई भेज रही है भाजपा? अखिलेश यादव ने लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विपक्ष के नेताओं पर हो रही सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी पर कहा कि भाजपा जिस दल से घबरा जाती है, उसके घर पर ईडी, इन्कम टैक्स और सीबीआई भेज देती है.

कोलकाता में अखिलेश ने भाजपा को जमकर कोसा
समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तीन दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए अखिलेश यादव आज लखनऊ से कोलकाता पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की है. एक अन्य कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को भी सम्बोधित किया.

अखिलेश बोले कि 'पश्चिम बंगाल में तो कम लोग जेल में हैं, उत्तर प्रदेश में तो सपा के बहुत से विधायक, नेता झूठे मुकदमों में जेल में हैं. भाजपा जिस दल से घबरा जाती है, उसके घर पर ईडी, इन्कम टैक्स और सीबीआई भेज देती है. भाजपा विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है.'

लोकसभा चुनाव को लेकर क्या है अखिलेश की तैयारी?
अखिलेश यादव ने कहा कि 'लोकसभा चुनाव में सपा कैसे ज्यादा सीटें जीते इसकी तैयारी हो रही है. बैठक में देश के हालात पर चर्चा होगी. भाजपा लगातार संविधान और लोकतंत्र पर हमला कर रही है. यह विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है.' उन्होंने कहा कि इस पर बहस होनी चाहिए कि महंगाई कैसे रूकेगी, बेरोजगारी कैसे खत्म होगी?

सपा मुखिया ने कहा कि 'देश की अर्थव्यवस्था पीछे जा रही है. इसके लिए भाजपा जिम्मेदार है. पूरे देश की जनता अब इसको हटाना चाहती है. इनकी नीतियों से समाज का हर वर्ग परेशान है. गरीब की गरीबी बढ़ती जा रही है जबकि चंद पूंजीपतियों की सम्पत्ति में कई गुना इजाफा हो रहा है. सरकारी कुनीतियों के चलते बैंक घाटे में जा रहे हैं और राष्ट्रीय सम्पत्तियां बेची जा रही हैं.'

इसे भी पढ़ें- गोधरा कांड पर अदालत में कब होगी सुनवाई? जब ट्रेन में जिंदा फूंक दिए गए थे 59 लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़