IPL के बीच सेल्फी विवाद में बढ़ी पृथ्वी शॉ की मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा नोटिस

सपना गिल के साथ सेल्फी विवाद में पृथ्वी शॉ एक बार फिर से घिरते नजर आ रहे हैं. बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ समेत कुल 11 लोगों को इस मामले में नोटिस भेजा है. नोटिस में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का नाम भी शामिल हैं. इसी साल फरवरी महीने का यह मामला सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और यूट्यूबर सपना गिल और उनके दोस्तों पर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने के दौरान हुई मारपीट को लेकर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 14, 2023, 02:31 PM IST
  • पृथ्वी शॉ समेत 11 लोगों को कोर्ट ने भेजा नोटिस
  • सपना गिल संग सेल्फी विवाद फंसे पृथ्वी शॉ
 IPL के बीच सेल्फी विवाद में बढ़ी पृथ्वी शॉ की मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली: सपना गिल के साथ सेल्फी विवाद में पृथ्वी शॉ एक बार फिर से घिरते नजर आ रहे हैं. बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ समेत कुल 11 लोगों को इस मामले में नोटिस भेजा है. नोटिस में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का नाम भी शामिल हैं. इसी साल फरवरी महीने का यह मामला सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और यूट्यूबर सपना गिल और उनके दोस्तों पर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने के दौरान हुई मारपीट को लेकर है.

पृथ्वी शॉ को कोर्ट ने भेजा नोटिस

इस विवाद के तुरंत बाद दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने सपना गिल और उनके दोस्त पर कथित रूप से मारपीट करने और शॉ से पैसे मांगने के लिए एफआईआर दर्ज कराया था. जिसमें दोनों की गिरफ्तार भी किया गया था. जमानत पर बाहर आने के बाद सपना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में पृथ्वी शॉ और पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की. जिसके बाद कोर्ट ने शॉ और पुलिस अधिकारियों को नोटिस भेजा है. सपना ने अपने ऊपर लगे एफआईआर को भी रद्द करने की भी मांग की है.

सीसीटीवी फुटेज को सुरक्षित रखने की मांग

गिल के वकील ने कोर्ट में बताया कि मुंबई पुलिस और पृथ्वी शॉ ने सपना के खिलाफ फरवरी में एक फर्जी मामला दर्ज करवाया था. साथ ही गिल के वकील ने कहा कि पुलिस को अंधेरी के होटल से सीसीटीवी फुटेज  को लेकर अपने पास सुरक्षित रखने के लिए अदालत से निर्देश देने की मांग की, ताकि यह दिखाया जा सके कि शॉ और सपना गिल के बीच उस दिन विवाद से पहले वास्तव में क्या हुआ था. 

क्या हुआ था 15 फरवरी को

बता दें कि 15 फरवरी को शॉ अपने दोस्त के साथ मुंबई के एक होटल में खाना खाने गए थे. यहीं पर सेल्फी लेने को लेकर सपना और पृथ्वी शॉ में विवाद हो गया और यह विवाद मारपीट तक भी पहुंच गया. इस मामले एक वायरल वीडियो है जिसमें दिखाया गया था कि गिल और उनके दोस्त सेल्फी लेने के लिए मुंबई के एक होटल के बाहर शॉ और उसके दोस्तों के साथ झगड़ रहे थे.
 
दोषी पाए जाने पर मुश्किल में पड़ सकते हैं पृथ्वी शॉ

अगर इस मामले में पृथ्वी शॉ दोषी पाए जाते हैं, तो उनकी मुश्किलें काफी बढ़ सकती है. वर्तमान समय में वह दिल्ली के लिए ओपनिंग कर रहे हैं. IPL में खेले गए 3 मैचों में वह अब तक कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए है. दिल्ली ने अब तक IPL में चार मैच खेले हैं और चारों में ही दिल्ली को हार मिली है. डेविड वॉर्नर की अगुवाई में दिल्ली का अगला मुकाबला 15 अप्रैल को आरसीबी के साथ हैं.

यह भी पढ़िएः फेल हो रहे स्टार खिलाड़ी के बचाव में आया साथी क्रिकेटर, कहा- अगले मैच में पलटेगा पासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़