किडनी ट्रांसप्लांट के अटकलों पर आया 'बाहुबली' स्टार राणा दग्गुबाती का बयान, जानें क्या कहा

'बाहुबली' सीरीज में खलनायक की दमदार और शानदार भूमिका निभाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती के सेहत को लेकर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के कयास लगा रहे थे. 

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jun 25, 2018, 12:10 PM IST
किडनी ट्रांसप्लांट के अटकलों पर आया 'बाहुबली' स्टार राणा दग्गुबाती का बयान, जानें क्या कहा

मुंबई: 'बाहुबली' सीरीज में खलनायक की दमदार और शानदार भूमिका निभाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती के सेहत को लेकर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के कयास लगा रहे थे. कोई कह रहा था कि उन्होंने अपना किडनी ट्रांसप्लांट करवा लिया है तो कोई कह रहा था कि अभी करवाने वाले हैं. 

खबरें तो यहां तक आईं कि उनकी मां लक्ष्मी उन्हें अपना एक किडनी देने को तैयार हैं. यह किडनी ट्रांसप्लांट यूएस या सिंगापुर में होने वाला है. लेकिन अब खुद राणा दग्गुबाती ने इस कयास पर ट्वीट कर के विराम लगा दिया है. ट्वीट में राणा ने इस अफवाह को झूठा बताया हैं. 

 

 

राणा दग्गुबाती ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, 'मैं अपनी सेहत के अजीब बातें सुन रहा हूं. मैं ठीक हूं, सिर्फ बीपी से जुड़े कुछ प्रॉब्लम है, जिसका मैं इलाज करा रहा हूं. यह समस्या जल्द ही ठीक हो जायेगा. आपके चिंता और प्यार के शुक्रिया, लेकिन मेरी सेहत को लेकर कयास न लगाएं, यह मेरी सेहत है, आपकी नहीं.' 

आपको बता दें, राणा दग्गुबाती फिलहाल फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रीमेक  है. ट्रिनिटी पिक्चर के बैनर तले इस फिल्म को हिंदी, तेलगु और तमिल में रिलीज किया जायेगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़