Aaj Ka Rashifal: धनु के बनेंगे सभी रुके हुए काम, मकर और कुंभ को इस बात का रखना हो ध्यान

Daily Horoscope 10 March: कुंभ राशि के जातकों के लिए कुछ ठीक जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. यात्रा के कारण किसी दुर्घटना जैसी स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही किसी अपने बहुत करीबी व्यक्ति से दूर भी जाना पड़ सकता है.   

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 10, 2023, 06:34 AM IST
  • धनु: चारों ओर आपके ही चर्चे होने वाले हैं.
  • कुंभ: आपके लिए चीजें थोड़ी सी चिंताजनक होगी.
Aaj Ka Rashifal: धनु के बनेंगे सभी रुके हुए काम, मकर और कुंभ को इस बात का रखना हो ध्यान

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 10 March शुक्रवार का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए कुछ ठीक जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. उसका मुख्य कारण है मन ना होने पर भी कोई यात्रा करना. जिसके कारण आपको किसी दुर्घटना जैसी स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही किसी अपने बहुत करीबी व्यक्ति से दूर भी जाना पड़ सकता है. चीजें आपके लिए थोड़ी सी चिंताजनक रहने वाली है.

धनु
आप की राशि के जातकों के लिए बहुत सुखद संयोग लेकर आने वाला है. आपका कोई कार्य अगर पुलिस प्रशासन या कोर्ट कचहरी के माध्यम से रुका हुआ है तो आपके प्रयास से सफलता मिल जाएगी. इसके साथ ही व्यवसाय में अगर कोई प्रशासनिक अड़चन आ रही है तो वह भी सुलझ जाएगी. व्यापार रोजगार अच्छा चलेगा. चारों ओर आपके ही चर्चे होने वाले हैं.

मकर
मकर राशि के जातक थोड़ी विषम परिस्थितियों में फंसाने वाले है. शारीरिक समस्या आपको परेशान कर सकती है. इस कारण आपकी राशि के निर्यातक थोड़ा सा ज्यादा परेशान रहेंगे. अपनी दैनिक दिनचर्या पर थोड़ा सा ध्यान दें. अपने खानपान को सुधारें तभी चीजे आपके लिए बेहतर होंगी.

कुंभ
शुक्रवार का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ ठीक जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. उसका मुख्य कारण है मन ना होने पर भी कोई यात्रा करना. जिसके कारण आपको किसी दुर्घटना जैसी स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही किसी अपने बहुत करीबी व्यक्ति से दूर भी जाना पड़ सकता है. चीजें आपके लिए थोड़ी सी चिंताजनक रहने वाली है.

मीन
मीन राशि के जातकों के जीवन में सब अच्छा ही अच्छा रहने वाला है. आप जो चाहते हैं वह आपको प्राप्त हो जाएगा. अगर आपके विवाह की बात कहीं चल रही है तो संबंध तय होने जैसी स्थिति बन रही है. जीवन में किसी नए व्यक्ति के जुड़ने का सुख आपकी राशि के जातकों को मिलने वाला है. सामाजिक प्रतिष्ठा भी आपकी राशि के जातकों के जीवन का अंग रहने वाली है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 10 March: कर्क के रुके हुए काम होंगे पूरे, वृष को मिल सकता है कोई अशुभ समाचार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़