Aaj Ka Rashifal: कुंभ की सुधरेगी आर्थिक स्थिति, धन लाभ का बन रहा योग; जानें कैसा रहेगा दिन

Daily Horoscope 2 March: कुंभ राशि के जातकों के लिए कुछ अच्छी चीजें लेकर आने वाला है. आपकी आर्थिक स्थितियां सुधरने वाली हैं. आपको धन का लाभ होगा और साथ ही आपकी राशि के जातकों को अपनी बोले गए शब्दों पर विशेष ध्यान रखना होगा.  

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 3, 2023, 06:04 AM IST
  • धनु: दुर्घटना के चांसेस काफी ज्यादा हैं.
  • कुंभ: आर्थिक स्थितियां सुधरने वाली हैं.
Aaj Ka Rashifal: कुंभ की सुधरेगी आर्थिक स्थिति, धन लाभ का बन रहा योग; जानें कैसा रहेगा दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 3 March शुक्रवार का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए कुछ अच्छी चीजें लेकर आने वाला है. आपकी आर्थिक स्थितियां सुधरने वाली हैं. आपको धन का लाभ होगा और साथ ही आपकी राशि के जातकों को अपनी बोले गए शब्दों पर विशेष ध्यान रखना होगा.  आपके शब्द आपके जीवन में बहुत सारी अच्छी चीजें भी करेंगे और नुकसान का कारण भी होंगे. परिवार आपका बहुत खुश रहने वाला है. आपकी समस्या का समाधान आज के दिन संभव है.

धनु
यह दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छा नहीं बीतने वाला है. विशेषकर अगर आप कोई वाहन चला रहे हैं तो दुर्घटना के चांसेस काफी ज्यादा हैं. आपके अपने आपके लिए बहुत सारी समस्याएं खड़ी कर सकते हैं. जिसके कारण से आपका मन दुखी रहने वाला है. आपको किसी भी दुर्घटना के प्रति अधिक सावधान रहना चाहिए. व्यापार रोजगार सामान्य रहेगा.

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए अपनों से बिछड़ने की स्थिति खड़ी करने वाली है. अगर आपके प्रेम संबंधों में खटास है तो वह आज के दिन और ज्यादा बढ़ सकती है. आपके अपने आप से दूर हो सकते हैं. साथी शारीरिक समस्या भी आपकी जो सुधर रही थी वह थोड़ी सी चिंताजनक रहने वाली है. आपके प्रयास करने पर आपके संबंधों को आप बेहतर कर सकते हैं. 

कुंभ
शुक्रवार का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए कुछ अच्छी चीजें लेकर आने वाला है. आपकी आर्थिक स्थितियां सुधरने वाली हैं. आपको धन का लाभ होगा और साथ ही आपकी राशि के जातकों को अपनी बोले गए शब्दों पर विशेष ध्यान रखना होगा.  आपके शब्द आपके जीवन में बहुत सारी अच्छी चीजें भी करेंगे और नुकसान का कारण भी होंगे. परिवार आपका बहुत खुश रहने वाला है. आपकी समस्या का समाधान आज के दिन संभव है.

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए शुकेरवार के दिन बहुत सारी चीजें उनके पक्ष में नहीं रहती हुई दिखती है. जैसे आपको अपना कंफर्ट जोन छोड़कर जाना पड़ सकता है.इसके साथ ही मां लक्ष्मी आपसे थोड़ी सी रूठी हुई हैं. मानसिक समस्या आपको आपके जीवन के एक बुरे पहलू से सामना करवाने वाली है. आपके लिए चीजें अच्छी नहीं रहने वाली हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 3 March: कर्क को हर काम में मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़