Rashifal 9 June: मेष के संबंध सुधरेंगे तो वृष का दिन जाएगा अच्छा, जानिए शुक्रवार का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है. सामाजिक तौर पर आपके लिए चीजें आज बेहतर घटित होंगी. समाज में आपका यश और सम्मान बढ़ने वाला है. इसके साथ ही व्यावसायिक तौर पर भी आज का दिन आपको सफलता देने वाला है. आपके सभी काम पूरे होंगे. आपको चाहिए कि आज के दिन अपने छूटे हुए कामों को पूरा करने का प्रयास करें. दिन आपके पक्ष में रहेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2023, 06:03 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • क्या कहती है आपकी राशि
Rashifal 9 June: मेष के संबंध सुधरेंगे तो वृष का दिन जाएगा अच्छा, जानिए शुक्रवार का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है. सामाजिक तौर पर आपके लिए चीजें आज बेहतर घटित होंगी. समाज में आपका यश और सम्मान बढ़ने वाला है. इसके साथ ही व्यावसायिक तौर पर भी आज का दिन आपको सफलता देने वाला है. आपके सभी काम पूरे होंगे. आपको चाहिए कि आज के दिन अपने छूटे हुए कामों को पूरा करने का प्रयास करें. दिन आपके पक्ष में रहेगा.

मेष
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए थोड़ी सी समस्याएं और थोड़ी सी सफलता दोनों लेकर आने वाला है. आज आपके परिवार में स्थितियां बेहतर होंगी. संबंध सुधरेंगे. प्रसन्नता की स्थिति बनी रहेगी. व्यावसायिक तौर पर आज आपको अपने ऑफिस में किसी गैर जरूरी काम के कारण यात्रा करनी पड़ सकती है जो यात्रा आपके जीवन में कई सारी समस्याओं को खड़ी करने वाली होगी. व्यावसायिक तौर पर दिन बेहतर नहीं बीतेगा.

वृषभ
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है. सामाजिक तौर पर आपके लिए चीजें आज बेहतर घटित होंगी. समाज में आपका यश और सम्मान बढ़ने वाला है. इसके साथ ही व्यावसायिक तौर पर भी आज का दिन आपको सफलता देने वाला है. आपके सभी काम पूरे होंगे. आपको चाहिए कि आज के दिन अपने छूटे हुए कामों को पूरा करने का प्रयास करें. दिन आपके पक्ष में रहेगा.

मिथुन
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर समस्याओं का दिन बनने वाला है. इसके अतिरिक्त आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए शारीरिक समस्याएं भी परेशान कर सकती हैं. इन सब के साथ ही व्यावसायिक तौर पर भी आज के दिन असफलता आपके हाथ लगने वाली है. आर्थिक निर्णय लेने से पहले आज के दिन आपको सावधानी के साथ विचार जरूर कर लेना चाहिए.

कर्क
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को दुर्घटना से जुड़ी हुई कोई ऐसी खबर मिल सकती है जो आपके लिए शोक का कारण बन जाए और यह घटना परिवार में किसी प्रकार के विवाद की स्थिति भी खड़ी कर सकती है. मन आज बुरी संगति और बुरे विचार से प्रभावित रहेगा. दुर्घटना इत्यादि से बचने का अधिक से अधिक प्रयास करें. दिन आपके लिए अच्छा नहीं रहने वाला है.

यह भी पढ़िएः June Rashi Parivartan 2023: जून में महत्वपूर्ण ग्रहों की बदल रही चाल, इन राशियों को मिलेगी विशेष कृपा

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़