Rashifal 28 May: कर्क का धन आज एक हाथ से आएगा तो दूसरे से जाएगा, जानें मेष, वृष, मिथुन का राशिफल

Rashifal 28 May: आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर सुखद बदलाव लेकर आ रहा है पर इन सबके साथ ही आज किसी घटना के कारण आपकी राशि के जातक भय का शिकार हो सकते हैं और आपके लिए समस्याएं बढ़ा सकते हैं. आपको चाहिए कि जल्दबाजी और असहज स्थिति में व्यापक रोजगार में मन लगाएं, निश्चित तौर पर परिणाम आपके लिए बेहतर होंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2023, 06:42 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • क्या कहते हैं आपके सितारे
Rashifal 28 May: कर्क का धन आज एक हाथ से आएगा तो दूसरे से जाएगा, जानें मेष, वृष, मिथुन का राशिफल

नई दिल्लीः Rashifal 28 May: आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर सुखद बदलाव लेकर आ रहा है पर इन सबके साथ ही आज किसी घटना के कारण आपकी राशि के जातक भय का शिकार हो सकते हैं और आपके लिए समस्याएं बढ़ा सकते हैं. आपको चाहिए कि जल्दबाजी और असहज स्थिति में व्यापक रोजगार में मन लगाएं, निश्चित तौर पर परिणाम आपके लिए बेहतर होंगे.

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बेहतर परिणाम लेकर आने वाला है. आर्थिक तौर पर निश्चित ही आपके जीवन में कुछ बदलाव होंगे जो सकारात्मक है पर कुछ नकारात्मक चीजें भी आज के दिन आपको प्रभावित करेंगी. विशेषकर आपकी सारी खुशियां आज के दिन आपके लिए कुछ कष्टकारी रहने वाली हैं. व्यापार रोजगार में आज के दिन आपकी सफलता के अवसर बढ़ सकते हैं. आपको चाहिए कि आज के दिन लगातार प्रयास करते रहें.

वृषभ
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर सुखद बदलाव लेकर आ रहा है पर इन सबके साथ ही आज किसी घटना के कारण आपकी राशि के जातक भय का शिकार हो सकते हैं और आपके लिए समस्याएं बढ़ा सकते हैं. आपको चाहिए कि जल्दबाजी और असहज स्थिति में व्यापक रोजगार में मन लगाएं, निश्चित तौर पर परिणाम आपके लिए बेहतर होंगे.

मिथुन
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत ही सुखद परिणाम लेकर आने वाला है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों की सामाजिक प्रतिष्ठा और यश लगातार बनेंगे. साथ ही आपके लिए जो सुख की सामग्री है, घर में संसाधन इत्यादि की व्यवस्था बेहतर रहने वाली है. अपनी ठाट बाट के लिए आज के दिन आप की राशि के जातक पैसे का खर्च भी करने वाले हैं. परिस्थितियां आपके नियंत्रण में बनी रहेंगी.

कर्क
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए लेन-देन में व्यस्तता रखने वाला दिन है. जितना ही आपको आज के दिन धन प्राप्त होगा आपकी राशि के जातकों को आज के दिन उतना ही अधिक धन खर्च भी करना होगा. किसी को उधार देना आपके लिए ज्यादा कष्टकारी हो सकता है. आपको चाहिए कि आज के दिन निवेश करें पर उधार ना दें.

यह भी पढ़िएः Ank Jyotish: सावधान! मूलांक 3 वालों को धोखा मिलने की संभावना, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़