Aaj Ka Rashifal: मकर के प्रेम संबंध में आएगी खींचतान, मीन के लिए यात्रा होगी लाभकारी

Daily Horoscope 21 March: आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए धनु, मकर, कुंभ और मीन का राशिफल.  

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 21, 2023, 06:47 AM IST
  • धनु: किसी किसी दुर्घटना का भय बना रहेगा.
  • कुंभ: आपका दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है.
Aaj Ka Rashifal: मकर के प्रेम संबंध में आएगी खींचतान, मीन के लिए यात्रा होगी लाभकारी

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 21 March कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है. जहां एक और आप आर्थिक तौर पर लेनदेन करते रहेंगे धन आएगा और जाएगा. वहीं दूसरी ओर आपका परिवार भी आपसे आज के दिन खुश रहने वाला है. व्यवसाय रोजगार बहुत अच्छा चलेगा. 

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने संबंधों के प्रति बहुत सावधान रहना चाहिए. आपके अपने परिवार और आसपास के लोगों के साथ संबंध प्रभावित हो सकते हैं. इसके साथ ही किसी दुर्घटना का भय जो वाहन इत्यादि के कारण घटित होता हुआ नजर आ रहा है. आज के दिन आपको कुछ चिंताएं भी परेशान करेंगी.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ी सी असमंजस की स्थितियां लेकर आएगा. जिनके प्रेम संबंध में खींचतान की स्थिति है आज वह ब्रेकअप में बदल सकता है. आपके आसपास जिनसे आप बहुत प्रेम करते हैं उन लोगों से भी दूर जाना पड़ सकता है. सामाजिक स्थितियां आपके लिए बेहतर है पर आर्थिक स्थितियां कहीं ना कहीं चिंताजनक है. शारीरिक समस्या भी आपको परेशान करने वाली है.

कुम्भ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा बीतने वाला है. जहां एक और आप आज के दिन आर्थिक तौर पर लेनदेन करते रहेंगे धन आएगा और जाएगा. वहीं दूसरी ओर आपका परिवार भी आपसे आज के दिन खुश रहने वाला है. व्यवसाय रोजगार बहुत अच्छा चलेगा. आपका भाग्य सही मार्ग में चलने पर आपका साथी आपकी सहायता करेगा.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपना घर छोड़कर जाना पड़ सकता है. इसके साथ ही कुछ अधिक खर्च करने की व्यवस्था बनती हुई दिख रही है. यात्रा आज के दिन आपके लिए लाभकारी होगी. व्यावसायिक तौर पर आप सफल होंगे. आपको आज के दिन अपने खर्च पर थोड़ा नियंत्रण रखने का प्रयास करना चाहिए. दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 21 March: सेहत को लेकर सतर्क रहें मिथुन व कर्क राशि के लोग, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का दिन

इसे भी पढ़ें- 21 मार्च 2023 का राशिफल , जानिए कैसा रहेगा सिंह, कन्या तुला समेत अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़