Rashifal 21 March: सेहत को लेकर सतर्क रहें मिथुन व कर्क राशि के लोग, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का दिन

Aaj Ka Rashifal 21 March 2023: आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 21, 2023, 06:30 AM IST
  • मेष: भविष्य को लेकर परेशानी झेलनी पड़ सकती है.
  • मिथुन: व्यवसायिक जीवन बहुत अच्छा रहने वाला है.
Rashifal 21 March: सेहत को लेकर सतर्क रहें मिथुन व कर्क राशि के लोग, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: मिथुन राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में कुछ कष्टों का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा आर्थिक तौर और शारीरिक तौर पर चीज आपके लिए ठीक नहीं रहने वाली है. आप का व्यवसायिक जीवन आज के दिन बहुत अच्छा रहने वाला है.

मेष
आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए कुछ चिंताएं लेकर आने वाला है. भविष्य को लेकर कुछ अधिक ही परेशानी झेलनी पड़ सकती है. आर्थिक तौर पर भी कुछ समस्याएं होंगी और कुछ डर होंगे जिसके कारण आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं बीतेगा.

वृषभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत सारी चीजें अच्छी रहने वाली है. विशेषकर प्रमोशन के चांस बन रहे हैं. इसके साथ ही आप जिस ऑफिस में या जिस विभाग में काम करते हैं वहां लोग आज के दिन आपसे अच्छे संबंध रखने का प्रयास करेंगे. आज आपके सभी काम बनेंगे और साथ ही परिवार भी प्रसन्न रहेगा.

मिथुन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए जहां पर रह रहे हैं या जहां काम कर रहे हैं दोनों ही जगह कुछ कष्ट का आभास होगा. आर्थिक तौर और शारीरिक तौर पर चीज आपके लिए ठीक नहीं रहने वाली है. आप का व्यवसायिक जीवन आज के दिन बहुत अच्छा रहने वाला है.

कर्क
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के जीवन में कई प्रकार की खुशियां लेकर आने वाला है. आज आपके आसपास के लोग आपसे खुश रहेंगे देखा जाए तो आज का दिन आपको समृद्धि देने वाला होगा और कहीं ना कहीं आपके साथ किसी प्रकार की अनहोनी घटना के भी संकेत मिल रहे हैं. शारीरिक तौर पर भी चीजें थोड़ी चिंताजनक रहेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Chaitra Navratri 2023: चैत्र नवरात्रि 21 या 22 मार्च से शुरू? जानें घट स्थापना का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़