Rashifal 20 Mar: धनु को आज हो सकता है बड़ा खतरा, जानिए मकर, कुंभ और मीन का राशिफल

Rashifal 20 Mar: मकर राशि के जातकों के साथ आज अप्रिय घटना घटित होने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में आपको प्रयास करना चाहिए कि किसी प्रकार से कोई यात्रा ना करें और ना चाहते हुए भी बिना कारण मन में शोक की स्थिति बनी रहने वाली है. आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं रहने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2023, 06:04 AM IST
  • कुंभ: आज कुछ सुखद अनुभव होंगे
  • मीन: आज मन डरा-डरा सा रहेगा
Rashifal 20 Mar: धनु को आज हो सकता है बड़ा खतरा, जानिए मकर, कुंभ और मीन का राशिफल

नई दिल्ली: आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 20th March आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल:

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के साथ दुर्घटना का भय बना रहने वाला है. साथ ही आज के दिन आपको अपने आसपास के लोगों से सावधान रहना चाहिए आपका कोई बहुत नजदीकी व्यक्ति आप को नुकसान पहुंचा सकता है. विशेषकर आज के दिन आपको अपने सामाजिक सम्मान के लिए अतिरिक्त सावधान रहना चाहिए. आज समाज में सम्मान मिलने की स्थिति है और किसी अपने के कारण अपमान की भी स्थिति बन सकती है उसी कारण से समस्या आ सकती है.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अपनों से बिछड़ने का दुख लेकर आ रहा है. किसी ऐसे व्यक्ति से आज के दिन आपको दूर जाना पड़ सकता है जिससे आप बहुत प्रेम लगाव रखते हो. आपकी संतान आपका जीवन साथी आज के दिन इनसे बिछड़ने का कारण परिवार में होने वाले विवाद के योग बन रहे हैं और साथ ही शारीरिक समस्या भी आपको नुकसान पहुंचाएगी. दिन आपके लिए आज ठीक नहीं है साथ ही आपको आर्थिक नुकसान भी हो सकता है

कुंभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ बेहतर परिस्थिति लेकर आएगा. आपका भाग्य आपको बहुत ताकतवर बनाएगा. आज के दिन आपको लाभ भी होगा आपके व्यापार में भी आप तरक्की किस सीढ़ी चढ़ेंगे. आपके जीवन सुख भी बढ़ेगा सभी प्रकार के आज आपके  काम बन जाएंगे. अगर आपका कोई काम छूटा हुआ है तो आपको प्रयास करना चाहिए कि आज के दिन आप उसे पूरा कर लें ऐसा आपके लिए हितकारी रहेगा. आज आपके काम युक्ति से बन जायेंगे अधिक परिश्रम नहीं करना होगा आज दिन आप के पक्ष में रहने वाला हैं.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए आर्थिक पहलू को लेकर स्थितियां चिंताजनक हो सकती हैं कि दिन में आपको धन का खर्च भी अधिक करना होगा और कुछ निर्णयों के कारण आपका धन आपसे दूर भी जा सकता है. आज के दिन आपको निवेश करने से तो एकदम बचना चाहिए और साथ ही किसी को धन देना भी नहीं चाहिए व्यवसाय में भी धन का खर्च करने से पहले बहुत अच्छे से सोच विचार कर लें. कार्यक्षेत्र ठीक चलेगा परिवार के साथ जीवन में कुछ समस्या आज के दिन आती हुई दिखाई देती है.

यह भी पढ़िएः Horoscope 20 Mar: कन्या को आज होगा आर्थिक नुकसान, जानें सिंह, तुला और वृश्चिक का कैसा रहेगा दिन

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़