Rashifal 19 Feb: मकर को मिलेगा भाग्य का साथ, आसानी से पूरे होंगे सभी काम; जानें धनु, कुंभ व मीन का हाल

Daily Horoscope 19 February: आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2023, 07:22 AM IST
  • धनु: आपका धन डूबने के योग बन रहे है.
  • कुंभ: आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ेगा.
Rashifal 19 Feb: मकर को मिलेगा भाग्य का साथ, आसानी से पूरे होंगे सभी काम; जानें धनु, कुंभ व मीन का हाल

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 19 February आज के दिन धनु राशि के लोगों को धन से जुड़े काम करते समय अधिक सावधानी रखने की जरूरत है. मकर राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जबकि कुंभ को पैसों को खर्च करते समय सावधानी बरतनी होगी.

धनु
धनु राशि के जातकों को आज के दिन धन से जुड़े काम करते समय अधिक सावधानी रखने की जरूरत है. आज आपको किसी को धन उधार देने से परहेज करना चाहिए अन्यथा आपका धन डूबने के योग बन रहे हैं. आज आपको शेयर मार्केट से भी दूरी बना कर रखनी चाहिए.

मकर
आज के दिन मकर राशि वाले जातकों को भाग्य का सहयोग मिलेगा. इसी से आपके सभी कार्य बनने वाले है. व्यापार रोजगार भी आपका अच्छा चलेगा. आज का दिन आपका अच्छा बीतने वाला है.

कुंभ
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने आस पास हो रहे बुरे खर्च से परेशान रहने वाले है. इसी कारण आज के दिन आपको आर्थिक समस्या का भी सामना करना पड़ सकता है. यह सब आपके लिए बुरी स्थिति को बनाने वाला रहेगा.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने मन की प्रसन्नता मिलने वाली है. आज का घटना क्रम आपके अद्भुत  खुशियां देने वाला है. आज आपको अधिक से अधिक समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहिए. यह आपके जीवन में संपन्नता को बढ़ाएगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Chanakya Niti: मिट्टी में दबी ये चीजें होती हैं अनमोल, बिना सोचे-समझे उठा लेना चाहिए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़