Aaj Ka Rashifal: धनु के लिए अच्छा नहीं रहेगा दिन, दुर्घटना के आसार, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का हाल

Daily Horoscope 18 March: आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए धनु, मकर, कुंभ और मीन का राशिफल.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 18, 2023, 06:16 AM IST
  • धनु किसी को धन उधार देने से बचें.
  • मीन कार्य क्षेत्र को लेकर सावधान रहें.
Aaj Ka Rashifal: धनु के लिए अच्छा नहीं रहेगा दिन, दुर्घटना के आसार, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 18 March कुम्भ राशि के जातकों के लिए दिन कुछ खर्चीला बीतने वाला है. आज के दिन आपका धन धीरे-धीरे आपसे दूर जा सकता है. आपके जमा धन कोष पर कोई बुरी नजर बनती हुई दिखाई दे रही है. आपको आज के दिन किसी भी चीज की खरीद करने से पहले बहुत सावधानी से विचार कर लेना चाहिए.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को किसी को धन उधार देने से बचना चाहिए. निवेश भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए चिंताजनक स्थितियां उत्पन्न कर सकता है. इसके साथ ही व्यापार से जुड़ी हुई कोई बुरी घटना आज के दिन आपके साथ घट सकती है. जो आपको और आपके व्यापार दोनों को ही नुकसान पहुंचाने वाली होगी. अपनी परिवारिक स्थिति को लेकर के भी आज के दिन कुछ चिंताजनक स्थितियां बनने वाली है.

मकर
आज का दिन निश्चित ही आपकी राशि के जातकों के नाम रहने वाला है. आज आप अपने सभी काम बड़ी आसानी से पूरा करने वाले हैं. विशेषकर व्यवसाय से जुड़े हुए काम ऑफिस में दिन बहुत अच्छा बीतेगा. किसी से अगर कोई अनबन हो गई है तो आज के दिन प्रयास करने से सुलझ जाएगी. आर्थिक तौर पर भी आज के दिन आपका जीवन अच्छा रहने वाला है. बस आपको अपनी समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करते रहना चाहिए.

कुम्भ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ खर्चीला बीतने वाला है. आज आप अपने धन को बचाने में सक्षम नहीं होंगे. जिस कारण से आपका धन धीरे-धीरे आपसे दूर जा सकता है. आपके जमा धन कोष पर भी आज के दिन कोई बुरी नजर बनती हुई दिखाई दे रही है. आपको आज के दिन किसी भी चीज की खरीद करने से पहले बहुत सावधानी से विचार कर लेना चाहिए.

मीन
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अपने परिवार के साथ बिताने वाला है. आज आप जितना ही अपनों के नजदीक रहेंगे उतना ही आपके लिए चीजें बेहतर होती जाएंगी. जिस खुशी की तलाश आपको बहुत समय से थी वह आज के दिन आपको मिल सकती हैं. चीजें निश्चित ही आपके पक्ष में रहने वाली है बस सावधान रहें अपने कार्य क्षेत्र को लेकर.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- 18 मार्च का राशिफल: तुला के कार्यक्षेत्र में आएगी बड़ी रुकावट, जानिए कैसा रहेगा सिंह, कन्या समेत अन्य का दिन

इसे भी पढ़ें- Shubh Rajyog: 12 साल बाद बन रहे ये तीन राजयोग, अप्रैल में इन राशियों को होगा जबरदस्त धन लाभ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़