Aaj Ka Rashifal: मकर को मिलेगा मिलेगा भाग्य का भरपूर साथ, जानें अपना राशिफल

Daily Horoscope 17 March: आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए धनु, मकर, कुंभ और मीन का राशिफल.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 17, 2023, 06:36 AM IST
  • धनु के लिए चीजें थोड़ी खराब रहने वाली हैं.
  • मकर राशि वालों का भाग्योदय होगा.
Aaj Ka Rashifal: मकर को मिलेगा मिलेगा भाग्य का भरपूर साथ, जानें अपना राशिफल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 17 March कुंभ राशि के जातकों के लिए चीजें  आज के दिन ठीक नहीं रहने वाली हैं. आर्थिक तौर पर भी आपके साथ समस्याएं जुड़ी रहेंगी. आज आप कहीं धन का निवेश भी ना करें और किसी को धन उधार भी ना दें. ये दोनों ही परिस्थितियों में आपका पैसा व्यर्थ जा सकता है.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए चीजें थोड़ी खराब रहने वाली हैं. आज आपका धन भी खर्च होगा और उस धन खर्च से आपको कोई लाभ भी नहीं मिलेगा. ऐसा इसलिए है क्योंकि आज के दिन आप की शारीरिक परिस्थितियां थोड़ी सी परेशान करने वाली है. उनके निवारण के लिए आप डॉक्टर खोजेंगे पर आपको अच्छा डॉक्टर नहीं मिल पाएगा. ऐसी स्थिति निश्चित ही धन को व्यर्थ करने वाली और शरीर को कष्ट पहुंचाने वाली होगी.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों का भाग्य उदय करवाने वाला है. क्योंकि आज के दिन आप अपने व्यापार व रोजगार से अतिरिक्त लाभ कमाने वाले हैं. सामाजिक प्रतिष्ठा भी आज के दिन आपकी बढ़ने वाली है. चीजें आज के दिन आप के पक्ष में रहेंगी. आप जो भी कार्य अपना बहुत समय से करने की इच्छा रख रहे थे आज के दिन आपका वह कार्य पूरा हो जाएगा.

कुंभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के काम बिगड़ने वाले हैं. क्योंकि आज के दिन आपके लिए चीजें ठीक नहीं है. आर्थिक तौर पर भी आपके साथ समस्याएं जुड़ी रहेंगी. आज आप कहीं धन का निवेश भी ना करें और किसी को धन उधार भी ना दें. ये दोनों ही परिस्थितियों में आपका पैसा व्यर्थ जा सकता है. व्यापार रोजगार में भी काम करते समय थोड़ा सा सावधान रहें.

मीन
अगर आज के दिन आप गुस्सा करते हैं तो निश्चित ही दिन आपके पक्ष में नहीं होगा. आपका कई लोगों के साथ विवाद हो जाएगा जो अकारण ही होगा पर अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने में निश्चित ही चीजें आपके पक्ष में घटेगी. इससे आपका समय अच्छा बीतेगा. व्यापार व रोजगार भी बेहतर चलेगा. किसी भी समस्या को सुलझाते समय क्रोध ना करें अन्यथा चीजें आपके लिए बिगड़ सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- 17 मार्च का राशिफल: तुला को व्यापार में मिलेगा भरपूर लाभ, जानें सिंह, कन्या समेत अन्य का हाल

इसे भी पढ़ें- Rashifal 17 March: मिथुन के साथ घट सकती है अनहोनी घटना, जानिए अन्य राशियों का कैसा रहेगा दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़