Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए बन रहा जबरदस्त धन लाभ का योग, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Daily Horoscope 16 March: आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए धनु, मकर, कुंभ और मीन का राशिफल.  

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 16, 2023, 06:55 AM IST
  • धनु: संतान से जुड़ी हुई खुशियां मिलेंगी.
  • मीन: हर काम में आपको सफलता मिलेगी.
Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए बन रहा जबरदस्त धन लाभ का योग, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 16 March कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आप का समय परिवार के साथ बीतने वाला है. अगर आपके परिवार में कोई अनबन चल रही है तो आज का दिन उसे सुलझा सकते हैं. आप के धन में वृद्धि होने वाली है. आज के दिन आर्थिक स्थिति भी आपकी बेहतर रहेंगी.

धनु
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा है. संतान से जुड़ी हुई खुशियां मिलने वाली है और जिनके यहां संतान नहीं है संतान से जुड़ी हुई कोई समस्या चल रही है तो आज के दिन उसका भी निवारण हो जाएगा. आपका भाग्य आज के दिन बहुत प्रबल है. आपका व्यापार व रोजगार भी अच्छा चलेगा. दिन को शांति से जीने का प्रयास करें. कोई ऐसा काम ना करें जो किसी और को कष्ट दे.

मकर
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए कुछ खर्चीला बीतने वाला है. आज का दिन आपके लिए खर्च करने के बाद कुछ अच्छी चीजें भी आपके लिए लेकर आएगा. जैसे आपके किसी पुराने मित्र से आज के दिन आपकी मुलाकात हो जाना और मित्रों के सहयोग से जीवन में आगे बढ़ने की व्यवस्था भी बन सकती है. आपके किसी काम में भी हो आज के दिन आपके मित्र आपका सहयोग करेंगे और आपका वह काम बन जाएगा. आज के दिन मित्रों का सहयोग लेने से पीछे ना हटे.

कुंभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए भी बहुत अच्छा है. आज के दिन आप का समय परिवार के साथ अपनों के साथ अपने जीवन साथी के साथ बहुत अच्छा बीतने वाला है. विशेषकर अगर आपके परिवार में कोई अनबन चल रही है तो आज का दिन उसे समझाने के लिए बहुत ही उपयुक्त है. आज आप उसे सुलझा सकते हैं. आज के दिन साथ ही आपका व्यापार भी बहुत अच्छा चलेगा और वह भी अगर कोई समस्या है तो आज के दिन वह भी आसानी से सुलझ जाएगी. आप के धन में वृद्धि होने वाली है. आज के दिन आर्थिक स्थिति भी आपकी बेहतर रहेंगी.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने किसी भी छूटे हुए काम को पूरा करने में देरी नहीं करनी चाहिए. आज के दिन आपके कामों में सफलता मिलने से आपको कोई नहीं रोक सकता. आज का दिन आपको हर तरीके से जीवन में आगे ले जाने वाला है. आर्थिक निवेश करने के लिए आज का दिन बहुत उत्तम रहने वाला है. चीजें आपके पक्ष में हैं. आज के दिन का आनंद लेना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Rashifal 16 March: बृहस्पति की कृपा से वृष को मिलेगा अपार धन लाभ, जानिए आज का राशिफल

इसे भी पढ़ें-  15 मार्च का राशिफल: कन्या राशि वालों का सपना होगा पूरा, सिंह, तुला व वृश्चिक के लिए भारी रहेगा दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़