Rashifal 18 Feb: महाशिवरात्रि पर कुंभ राशि वाले ना करें ये काम, जानें धनु, मकर व मीन का राशिफल

Daily Horoscope 18 February: मीन राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज के दिन मीन राशि के जातक पैसे तो गवा देंगे, लेकिन खुशियां पा जाएंगे. इन खुशियों के कारण उनका जीवन बहुत अच्छा चलता हुआ दिखाई दे रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2023, 06:24 AM IST
  • धनु: अच्छे लोगों से मिलने का योग बन रहा है.
  • मकर: आज आर्थिक नुकसान हो सकता है.
Rashifal 18 Feb: महाशिवरात्रि पर कुंभ राशि वाले ना करें ये काम, जानें धनु, मकर व मीन का राशिफल

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 18 February मीन राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज के दिन मीन राशि के जातक पैसे तो गवा देंगे, लेकिन खुशियां पा जाएंगे. इन खुशियों के कारण उनका जीवन बहुत अच्छा चलता हुआ दिखाई दे रहा है. 

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जो जातक धन के लेनदेन में उलझने वाले हैं. उलझना ऐसा होगा कभी लगेगा पैसा आ रहा है तो कभी लगेगा पैसा जा रहा है. पैसे का काम है चलते रहना और वही सबक आज के दिन आपको पैसे से सीखने को मिलेगा. व्यापार ठीक चलेगा और लाभ अधिक नहीं होगा. अच्छे लोगों से मिलने के योग बन रहे हैं.

मकर
आपकी राशि के जातकों के लिए आज एक अच्छी खबर यह है कि चंद्रमा का विसरण आपकी राशि में हो रहा है. इस गोचर के कारण आपका भाग्य आपका साथ देने वाला है पर कहीं ना कहीं आज के दिन आपको आर्थिक तौर से समस्या देने वाली भी कोई घटना घट सकती है. इसके कारण आप परेशान भी रह सकते हैं.

कुम्भ
आज के दिन कुंभ राशि के जातक गुस्से के कारण अपना आर्थिक नुकसान करने वाले हैं. इसके साथ ही किसी से विवाद भी आपका हो सकता है जो आज नहीं तो कल आपके सामने बुरी परिस्थिति लाकर खड़ी कर सकता है.

मीन
आज के दिन मीन राशि के जातक पैसे तो गवा देंगे, लेकिन खुशियां पा जाएंगे. इन खुशियों के कारण उनका जीवन बहुत अच्छा चलता हुआ दिखाई दे रहा है. आर्थिक तौर पर आज के दिन आपको अपने निर्णय लेने से पहले अपने आसपास के लोगों के साथ विचार करना आवश्यक हो जाता है. जिससे आपका कोई भी निर्णय गलत ना साबित हो और आने वाले समय में कोई नुकसान ना हो.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Trigrahi Yog 2023: महाशिवरात्रि पर होने जा रहा त्रिग्रही योग का निर्माण, इन लोगों की पलटेगी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़