Horoscope 9 June: सिंह को होने वाला है बड़ा नुकसान तो कन्या को होगा आर्थिक लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

Horoscope 9 June: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ी कठिनाइयां लेकर आ रहा है. हार का डर आपकी राशि के जातकों के लिए आज के दिन एक बड़ी समस्या बन सकता है, जिसके कारण से आप निवेश से भागना चाहेंगे और व्यापार में भी समस्याएं आपका पीछा नहीं छोड़ेंगी. सामाजिक तौर पर आज के दिन आपको कुछ अधिक ही परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आप के सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. निर्णय बहुत ही सोच विचार कर करें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2023, 06:15 AM IST
  • क्या कहते हैं आपके सितारे
  • किसका साथ रहेगा भाग्य
Horoscope 9 June: सिंह को होने वाला है बड़ा नुकसान तो कन्या को होगा आर्थिक लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

नई दिल्लीः Horoscope 9 June: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ी कठिनाइयां लेकर आ रहा है. हार का डर आपकी राशि के जातकों के लिए आज के दिन एक बड़ी समस्या बन सकता है, जिसके कारण से आप निवेश से भागना चाहेंगे और व्यापार में भी समस्याएं आपका पीछा नहीं छोड़ेंगी. सामाजिक तौर पर आज के दिन आपको कुछ अधिक ही परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आप के सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. निर्णय बहुत ही सोच विचार कर करें.

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए आर्थिक स्थितियां बहुत अच्छी नहीं रहने वाली हैं पर परिवार में स्थिति आज के दिन आपके लिए बेहतर होंगी. आपके लिए कोई शुभ समाचार इंतजार कर रहा होगा. आर्थिक निर्णय लेने से पहले अपने आसपास के लोगों के साथ अच्छी तरह से सोच विचार कर लें. यही आपके लिए बेहतर होगा, अन्यथा आज के दिन निवेश आपके लिए नुकसान का कारण बन सकता है.

कन्या
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत ही बेहतर स्थितियों को बनाने वाला है. आर्थिक तौर पर दिन आपको लाभ देगा. निवेश आपके लिए लाभकारी निर्णय होगा. इसके साथ ही शारीरिक समस्याएं और मानसिक समस्याएं दोनों ही आज के दिन सुधरने वाली हैं. व्यापार रोजगार में आ रहीं समस्याएं आज के दिन खत्म होंगी. शारीरिक तौर पर आज के दिन आप बेहतर महसूस करने वाले हैं.

तुला
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए जीवन में बहुत सारी समस्याएं लेकर आने वाला है. मुख्यता आपका व्यापार आज के दिन अधिक प्रभावित रहने वाला है. आपके बनते हुए काम भी आज के दिन बिगड़ सकते हैं. किसी रुकावट के कारण आपको आज के दिन काफी परेशानियों का सामना करना होगा. शारीरिक स्थिति भी आपके पक्ष में नहीं रहने वाली है. ऐसे में आपकी राशि के जातकों के लिए बेहतर होगा कि सूझबूझ और शांति के साथ ही अपने कार्यों को पूरा करें, अन्यथा इन समस्याओं में आप अधिक फंस सकते हैं.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ी कठिनाइयां लेकर आ रहा है. हार का डर आपकी राशि के जातकों के लिए आज के दिन एक बड़ी समस्या बन सकता है, जिसके कारण से आप निवेश से भागना चाहेंगे और व्यापार में भी समस्याएं आपका पीछा नहीं छोड़ेंगी. सामाजिक तौर पर आज के दिन आपको कुछ अधिक ही परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आप के सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. निर्णय बहुत ही सोच विचार कर करें.

यह भी पढ़िएः Rashifal 9 June: मेष के संबंध सुधरेंगे तो वृष का दिन जाएगा अच्छा, जानिए शुक्रवार का राशिफल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़