Horoscope 2023: मीन राशि वालों की की बढ़ेगी कीर्ति, जानिए धनु, कुंभ और मकर का हाल

Horoscope 2023: मकर राशि वाले आज शारीरिक समस्याओं से थोड़ा परेशान रहने वाले हैं. शारीरिक तौर पर कहीं ना कहीं आज के दिन आपके लिए समय थोड़ा कष्टकारी रहने वाला है, अपने खान-पान और अपनी दैनिक दिनचर्या पर नियंत्रण रखें. व्यवसाय अच्छा नहीं चलेगा. आज दिन आपके लिए अच्छा नहीं बीतेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2023, 06:57 AM IST
  • मकरः आज दिन आपके लिए अच्छा नहीं बीतेगा
  • कुंभः आसपास के लोग आपको डराना चाहते हैं
Horoscope 2023: मीन राशि वालों की की बढ़ेगी कीर्ति, जानिए धनु, कुंभ और मकर का हाल

नई दिल्लीः Horoscope 2023: मकर राशि वाले आज शारीरिक समस्याओं से थोड़ा परेशान रहने वाले हैं. शारीरिक तौर पर कहीं ना कहीं आज के दिन आपके लिए समय थोड़ा कष्टकारी रहने वाला है, अपने खान-पान और अपनी दैनिक दिनचर्या पर नियंत्रण रखें. व्यवसाय अच्छा नहीं चलेगा. आज दिन आपके लिए अच्छा नहीं बीतेगा.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातक किसी समस्या से छुटकारा पा सकते हैं. अगर वह समस्या शारीरिक है तो उससे राहत मिलने की संभावना अधिक बढ़ जाती है. अगर आपको किसी अच्छे डॉक्टर की तलाश है तो वह भी आपकी आज के दिन पूरी होने वाली है. निश्चित ही आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए समस्याओं को सुलझाने के प्रयास करने का सबसे बेहतर दिन है.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपनी शारीरिक समस्याओं से थोड़ा परेशान रहने वाले हैं. शारीरिक तौर पर कहीं ना कहीं आज के दिन आपके लिए समय थोड़ा कष्टकारी रहने वाला है, अपने खान-पान और अपनी दैनिक दिनचर्या पर नियंत्रण रखें. व्यवसाय अच्छा नहीं चलेगा. आज दिन आपके लिए अच्छा नहीं बीतेगा.

कुंभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के जीवन में अगर कोई रुकावट है तो वह है डर. आपके आसपास के लोग आपके अंदर अपना डर बैठाना चाहते हैं. निश्चित ही आपसे ऊपर बैठे हुए लोग आपकी राशि के जातकों को अपने प्रभाव में लेने का प्रयास करने वाले हैं. कमजोर मन की स्थिति आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए खतरनाक रहने वाली है. इसी कारण से आपका काम प्रभावित होगा.

मीन
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए समाज में अपना विशेष स्थान प्राप्त करने के लिए सबसे बेहतर दिन है. आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने चारों ओर प्रशंसा करने वाले चाटुकार लोगों से घिरे रहेंगे, जिस कारण से आज के दिन आपका अधिक समय व्यर्थ जाने वाला है. समाज में आप का नाम आगे बढ़ेगा. आपकी यश और कीर्ति आज के दिन बढ़ने वाली है.

यह भी पढ़िएः Daily Horoscope: तुला राशि में बन रहा अनहोनी का ग्रह योग, आज अद्भुत संयोग से वृश्चिक को मिलेगा सुख

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़