Horoscope 20 Mar: कन्या को आज होगा आर्थिक नुकसान, जानें सिंह, तुला और वृश्चिक का कैसा रहेगा दिन

Daily Horoscope 20 Mar: आज का दिन तुला राशि के जातकों के मन में डर बनाने वाला होगा शारीरिक स्थिति को बिगड़ने वाला होगा और साथ ही नुकसान आज के दिन आपको कई प्रकार से मिल सकता है. ऐसे में आपको अपना कोई भी कार्य करते समय बहुत ज्यादा सावधानी रखने की आवश्यकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2023, 05:58 AM IST
  • सिंह: आज आपकी राशि के जातकों का पूर्ण भाग्योदय होने वाला है
  • कन्या: आज आपको आर्थिक रूप से ज्यादा नुकसान हो सकता है
Horoscope 20 Mar: कन्या को आज होगा आर्थिक नुकसान, जानें सिंह, तुला और वृश्चिक का कैसा रहेगा दिन

नई दिल्ली: आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 20th March आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल:

सिंह
आज के दिन यात्रा के कारण आपकी राशि के जातकों को  नुकसान उठाना पड़ सकता है. साथ ही आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए चीजें मिलीजुली नजर में आती है. आज कोई पुराना मित्र मिल सकता है या कोई ऐसा व्यक्ति जो आपके मन को खुशियों से भर दे. आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों को उनकी शारीरिक समस्या से राहत दिलाने वाला होगा पर लाभ कमाने की इच्छा आपको कष्ट भी देगी और आपकी किसी मुसीबत में फंस सकते है. सुख भी मिलेगा और दुख भी, ऐसे में दिन सामान्य से कुछ अच्छा बीतेगा. देखा जाए तो मिली जुली घटनाएं ही आज के दिन आपके साथ घटने वाली हैं.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने शत्रुओं के कारण परेशान रहने वाले हैं. आपके शत्रु आपके विरुद्ध किसी षड्यंत्र रचना कर सकते हैं जिसके कारण आपके कार्यक्षेत्र में बाधाओं की स्थिति बन जाएगी. शारीरिक समस्या भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाली है. चीजें काफी हद तक आपके लिए अच्छी नहीं रहने वाली है.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए सामान्य से अच्छा बीतने वाला है. मन का डर आपको जरूर परेशान करेगा लेकिन कोई ऐसा मिलेगा जो आपको इस डर से तो राहत दिलाएगा ही साथ ही आपके मन को सुख भी देगा. अच्छे लोगो से मुलाकात होगी पढ़े-लिखे लोग मिलेंगे जो आने वाले जीवन के लिए आपको अच्छी सलाह देंगे इसी से आपका दिन अच्छा घटेगा.

यह भी पढ़िएः Rashifal 20 mar: मेष के लिए मिलाजुला रहेगा आज का दिन, जानें वृष, कर्क और मिथुन का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़