Horoscope 19 Mar: कन्या के काम में आएगी रुकावट, जानें सिंह, तुला और वृश्चिक का राशिफल

Daily Horoscope 19 Mar: आज का दिन तुला राशि के जातकों के मन में डर बनाने वाला होगा शारीरिक स्थिति को बिगड़ने वाला होगा और साथ ही नुकसान आज के दिन आपको कई प्रकार से मिल सकता है. ऐसे में आपको अपना कोई भी कार्य करते समय बहुत ज्यादा सावधानी रखने की आवश्यकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2023, 05:40 AM IST
  • सिंह: आज के दिन आपकी राशि के जातकों का पूर्ण भाग्योदय होने वाला है
  • कन्या: आज का दिन आपके लिए आर्थिक रूप से ज्यादा नुकसान देने वाला है
Horoscope 19 Mar: कन्या के काम में आएगी रुकावट, जानें सिंह, तुला और वृश्चिक का राशिफल

नई दिल्ली: आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 19th March आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल:

सिंह
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के पक्ष में रहने वाला है. आज आपका कोई भी शेष पड़ा हुआ काम आपको पूरा कर लेना चाहिए क्योंकि आज के दिन आपके जीवन की सफलता को कोई भी रोक नहीं सकता है. परिवार के साथ भी संबंध आपके सुधरेंगे और अगर जीवनसाथी आप से नाराज है तो आज उसे मनाने का प्रयास करें. निश्चित ही संबंध बेहतर हो जाएंगे. साथ ही आर्थिक तौर पर भी आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए ठीक गुजरने वाला है.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बड़ा उधेड़बुन की स्थितियां खड़ी करने वाला है क्योंकि आपकी शारीरिक और मानसिक स्थितियों में सुधार तो जरूर होगा मन शांत रहेगा पर आपके काम में रुकावट आती रहेगी. शांति से ही शुरु कावट को दूर किया जा सकता है. अकारण क्रोध आप को नुकसान पहुंचाने वाला होगा साथ ही आज के दिन आपका व्यापार प्रभावित होता हुआ दिखाई देता है.

तुला
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए स्थिति हां थोड़ी सी गठन करने वाला है. क्योंकि आपका किसी से विवाद हो जाए ऐसी स्थिति बन रही और विवाद के साथ ही उस विवाद में पराजय की भी स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. सामने वाला व्यक्ति आप से अधिक बलवान निकलेगा आपकी शारीरिक स्थिति या भी बेहतर नहीं है आज के दिन कहीं ना कहीं आप अपने रोग से परेशान रहने वाले हैं. इन सभी समस्याओं के कारण एक नई समस्या जन मिलेगी जो मानसिक तौर पर आपको परेशान करेगी चीजें आपके लिए ठीक नहीं रहने वाले.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के मन में डर बैठाने के संयोग लेकर आ रहा है जिस कारण से आपकी राशि के जातक कोई ऐसी गलती करेंगे जिससे आपके साथ कोई अनहोनी घटना घट जाए और निश्चित तौर पर ऐसी घटना आपके सम्मान और आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाली होगी चीजें आपकी राशि के जातकों के लिए अतिरिक्त कठिन रहने वाली हैं.

यह भी पढ़िएः Rashifal 19 Mar: मेष के जीवन में आएंगे सुखद बदलाव, जानें वृष, कर्क और मिथुन का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़