Horoscope: फालतू खर्चों से कन्या की आर्थिक सेथिति होगी प्रभावित, जानें अन्य राशियों का कैसा रहेगा दिन

Horoscope 19 February 2023: आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2023, 07:22 AM IST
  • कन्या: आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.
  • वृश्चिक: सम्मान प्राप्ति के बन रहे योग.
Horoscope: फालतू खर्चों से कन्या की आर्थिक सेथिति होगी प्रभावित, जानें अन्य राशियों का कैसा रहेगा दिन

नई दिल्लीः Horoscope 19 February 2023 सिंह राशि वालों को आज किसी डॉक्टर के पास जाना पड़ सकता है. कन्या वालों को व्यर्थ में धन खर्च करना पड़ेगा. हालांकि तुला वालों के लिए आज का दिन इतना अच्छा नहीं रहने वाला है. इन लोगों के हर काम में रुकावट आने वाली है.

सिंह
आज के दिन सिंह राशि के जातकों को अपने शरीर में उठ रही किसी भी प्रकार की समस्या के निवारण का प्रयास करना चाहिए. आज आपकी किसी अच्छे डॉक्टर को खोजने की इक्षा पूरी होने वाली है. शरीर सुखी रहेगा.

कन्या
आज के दिन आपकी राशि के जातक रोगों के कारण परेशान रहने वाले हैं. शारीरिक स्थिति में बदलाव आपको परेशान करने वाला है. व्यर्थ में धन खर्च भी आपको करना पड़ेगा. आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

तुला
मन का डर आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बड़ी समस्या बनने वाला है. आपके हर काम में आज के दिन आपके डर के कारण ही रुकावट आने वाली है. योग और ध्यान करने वाले लोग इससे प्रभावित नही होंगे. 

वृश्चिक
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के जीवन में अच्छे बदलाव ले कर आने वाला है. जिसके कारण आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. इसके साथ ही आपको समाज में सम्मान की प्राप्ति होने के भी योग बन रहे हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Chanakya Niti: मिट्टी में दबी ये चीजें होती हैं अनमोल, बिना सोचे-समझे उठा लेना चाहिए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़