Horoscope 17 Feb: वृश्चिक को हो सकता है आर्थिक नुसकान, कन्या के लगेंगे कोर्ट कचहरी के चक्कर, जानें अन्य राशियं का हाल

Horoscope 17 February 2023: वृश्चिक राशि के जातकों को आज के दिन संतान के द्वारा बहुत ही सुखद अनुभव प्राप्त होंगे. आज के दिन आप को आर्थिक नुकसान के लिए भी तैयार रहना चाहिए. प्रयास करें आज के दिन किसी को धन उधार ना दें और ना ही किसी से उधार लें. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 07:02 AM IST
  • सिंह: प्रॉपर्टी खरीदने के लिए अच्छा दिन है.
  • वृश्चिक: आपके शत्रु आपको परेशान करेंगे.
Horoscope 17 Feb: वृश्चिक को हो सकता है आर्थिक नुसकान, कन्या के लगेंगे कोर्ट कचहरी के चक्कर, जानें अन्य राशियं का हाल

नई दिल्लीः Horoscope 17 February 2023 वृश्चिक राशि के जातकों को आज के दिन संतान के द्वारा बहुत ही सुखद अनुभव प्राप्त होंगे. आज के दिन आप को आर्थिक नुकसान के लिए भी तैयार रहना चाहिए. प्रयास करें आज के दिन किसी को धन उधार ना दें और ना ही किसी से उधार लें. शेयर मार्केट की ओर भी आज के दिन आप को रोक नहीं करना चाहिए.

सिंह
आज के दिन सिंह राशि के जातकों को अपनी शारीरिक स्थिति पर नजर बनाए रखनी चाहिए क्योंकि इसमें कुछ नकारात्मक बदलाव हो सकते हैं. अगर आप संपत्ति खरीदने जब बेचने से जुड़ा हुआ कोई कार्य करते हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. इसके साथ ही आप अपने लिए कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो आज का दिन बेहतर रहेगा.

कन्या
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को किसी महिला के द्वारा समस्या का आभास होगा साथ ही डर की परिस्थिति भी बन सकती है. ग्रहों की परिस्थिति के कारण आपको आज के दिन कोर्ट कचहरी या पुलिस प्रशासन के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं. आज के दिन महिलाओं से बात करते हुए या उनके साथ काम करते हुए अतिरिक्त सावधानी रखने की आवश्यकता है.

तुला
आज का दिन आप की राशि के जातकों की कठिन परीक्षा लेने वाला है. आज के दिन आपको आपके शत्रु आपको परेशान करेंगे. वहीं,आपका कर्ज भी बढ़ सकता है. इसके साथ ही शारीरिक या मानसिक समस्या विपत्ति के रूप में आप पर आ सकती है. आज के दिन आपका सामाजिक जीवन बहुत अच्छा घटता हुआ दिख रहा है.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को उनकी संतान के द्वारा बहुत ही सुखद अनुभव प्राप्त होंगे. आज के दिन आप को आर्थिक नुकसान के लिए भी तैयार रहना चाहिए. प्रयास करें आज के दिन किसी को धन उधार ना दें और ना ही किसी से उधार लें. शेयर मार्केट की ओर भी आज के दिन आप को रोक नहीं करना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़