Horoscope 16 Feb: कन्या वाले दूसरों पर न करें भरोसा, जानें सिंह, तुला व वृश्चिक का हाल

Horoscope 16 February 2023: गुरुवार 16 फरवरी का दिन सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2023, 06:25 AM IST
  • सिंह: पैसा निवेश करने से बचें.
  • वृश्चिक: यह दिन आपके लिए भाग्यशाली है.
Horoscope 16 Feb: कन्या वाले दूसरों पर न करें भरोसा, जानें सिंह, तुला व वृश्चिक का हाल

नई दिल्लीः Horoscope 16 February 2023 आइये जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला हैं। आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए। आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है।

सिंह 
सिंह राशि के जातकों को सेहत और लुक्स को बेहतर बनाने के लिए काफी समय मिलेगा. आज आपको बिना किसी से सलाह लिए पैसा निवेश करने से बचना चाहिए. यदि आप किसी नई व्यापारिक साझेदारी पर विचार कर रहे हैं तो कोई भी प्रतिबद्धता जताने से पहले सभी तथ्यों को जांच लें. आज आप अपना ज्यादातर समय उन चीजों पर खर्च कर सकते हैं जो जरूरी नहीं हैं. अच्छे स्वास्थ्य और पारिवारिक जीवन के लिए पेट को छूने वाली सोने की चेन पहनें.

कन्या 
आपका मन अच्छी बातों के प्रति ग्रहणशील रहेगा. अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर आप वित्त पर चर्चा कर सकते हैं और अपने भविष्य के लिए अपने धन की योजना बना सकते हैं. सामाजिक समारोहों में शामिल होने के अवसर मिल सकते हैं. अपना काम करने के लिए दूसरों पर भरोसा न करें. पीपल के पवित्र वृक्ष पर जल चढ़ाने और शाम के समय पेड़ की जड़ के पास दीपक जलाने से करियर में उन्नति होगी.

तुला 
आप अपने दिन की शुरुआत योग और ध्यान से कर सकते हैं. ऐसा करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा और आप दिन भर अपनी ऊर्जा के स्तर को बनाए रखेंगे. शादीशुदा जोड़ों को आज संतान की शिक्षा पर अच्छा खासा पैसा खर्च करना पड़ सकता है. जरूरत पड़ने पर दोस्त आपकी मदद के लिए आएंगे. काम के सिलसिले में यह दिन बहुत ही शानदार नजर आ रहा है. आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए ईष्र्या व जलन जैसे लक्षणों से दूर रहें.

वृश्चिक 
अगर आप किसी प्रकार का कर्ज लेने वाले थे और लंबे समय से इस काम में लगे हुए थे तो यह दिन आपके लिए भाग्यशाली है. दोस्त निजी जीवन को लेकर आपको अच्छी सलाह देंगे. आपको अपने जीवनसाोथी के साथ सुकून के पल बिताने का मौका मिलेगा. यह एक अनुकूल दिन है, काम में इसका सर्वोत्तम उपयोग करें. सुखी पारिवारिक जीवन के लिए लाल-भूरी चींटियों को मिश्री जैसे मीठे पदार्थ खिलाएं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

यह भी पढ़ें- Raj Yoga: बुध और शुक्र के गोचर से बनेगा राज योग, इन 4 राशि के लोगों की खुलेगी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़