राशिफल 29 मार्च 2023 : कुंभ के बाहुबल में होगी वृद्धि, जानें धनु, मकर समेत आन्य राशियों का दिन

Daily Horoscope 29 March: आज के दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है? आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. आइए जानते हैं धनु, मकर, कुंभ और मीन का राशिफल.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 29, 2023, 05:19 PM IST
  • धनु: आर्थिक नुकसान हो सकता है.
  • कुंभ: आपके बाहुबल में वृद्धि होगी.
राशिफल 29 मार्च 2023 : कुंभ के बाहुबल में होगी वृद्धि, जानें धनु, मकर समेत आन्य राशियों का दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 29 March कुंभ राशि के जातकों को जहां एक और सामाजिक तौर पर बाहुबल में वृद्धि होगी. वही शारीरिक समस्याएं आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करेंगी. जिसके कारण आपके बनते हुए काम भी आज के दिन रुक सकते हैं. 

धनु
आपकी राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद अनुभव लेकर आने वाला है. इसके साथ ही आपके व्यवसाय में कहीं ना कहीं आपको नुकसान कराने की भी स्थितियां बनती हुई दिखाई दे रही है. विशेष तौर पर आपकी राशि के जातकों के लिए आज के दिन निवेश करना गलत साबित होने वाला है और आर्थिक नुकसान का सामना आपकी राशि के जातकों को आज के दिन करना पड़ सकता है. 

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कोई दुख मन में बहुत ही कष्ट देने वाला है. पुराने समय में की गई कोई गलती आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाली है. शारीरिक तौर पर देखा जाए तो आज का दिन आपके लिए बेहतर परिणाम लाता हुआ दिखाई दे रहा है. आज आपके स्वास्थ्य में सुधार होने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. व्यवसाय आदि को लेकर आपको आज के दिन सावधान रहना चाहिए.

कुंभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बड़े बंध की स्थिति लेकर आने वाला है. जहां एक और सामाजिक तौर पर आज के दिन आपके बाहुबल में वृद्धि होगी. वही शारीरिक तौर पर आज के दिन आपके बाहुबल में कमी आएगी. अर्थात शारीरिक समस्याएं आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करेंगी. जिसके कारण आपके बनते हुए काम भी आज के दिन रुक सकते हैं. दिन आपके लिए अच्छा है. अपने खान-पान और अपनी दैनिक दिनचर्या पर पैनी नजर बनाए रखें और साथ ही प्रयास करें हनुमान जी की आराधना करने का.

मीन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए है किसी ऐसी परिस्थिति को बनाने वाला होगा जहां आर्थिक मसले को लेकर आज के दिन आपके मन में डर की स्थिति बनी रहने वाली है. विशेषकर आपका बीता हुआ समय आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाला है. व्यवसाय आज के दिन कहीं ना कहीं प्रभावित होता हुआ दिखाई देता है. आपकी राशि के जातकों को आज के दिन धन निवेश या धन उधार देते समय बहुत सावधान रहना चाहिए. मन के डर को निकाल कर काम करने पर निश्चित ही आपकी राशि के जातकों को सफलता मिलने वाली है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: सिंह को व्यापार में हो सकता है बड़ा नुकसान, 29 मार्च को जानें अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़