Aaj Ka Rashifal: मकर की बढ़ेंगी मानसिक चिंताएं, कुंभ को छोड़ना पड़ सकता है अपना घर

Daily Horoscope 28 February: मीन राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन सफलता के नए आयाम देने वाला है. अगर आपका कोई काम एनजीओ से जुड़ा हुआ है किसी जनसेवा से जुड़ा हुआ काम है कोई तो आपको बहुत लाभ मिलेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 06:14 AM IST
  • मकर: मानसिक चिंताएं परेशान करेंगी.
  • मीन: सफलता के नए आयाम देने वाला दिन.
Aaj Ka Rashifal: मकर की बढ़ेंगी मानसिक चिंताएं, कुंभ को छोड़ना पड़ सकता है अपना घर

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 28 February मीन राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन सफलता के नए आयाम देने वाला है. विशेषकर अगर आपका कोई काम एनजीओ से जुड़ा हुआ है किसी जनसेवा से जुड़ा हुआ काम है कोई तो आपको बहुत लाभ मिलेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा आपके कार्य के कारण कई गुना बढ़ने वाली है. चीजें आपके पक्ष में रहने वाली हैं.

धनु
मंगलवार का दिन आपके लिए कुछ नए और बेहतर योग लेकर आ रहा है. अगर आप किसी से जीवन में अपना पीछा छुड़ाना चाहते हैं तो यह दिन आपके लिए बहुत अच्छा है. जीवन की किसी भी समस्या से बाहर निकलने के लिए यह दिन सबसे अच्छा रहने वाला है.

मकर
यह दिन मकर राशि के जातकों को उनकी मानसिक चिंताएं बहुत परेशान करने वाली हैं. जिसका असर आपकी शारीरिक स्थिति पर भी पड़ेगा. आपकी शारीरिक स्थिति नए रोगों को जन्म देने वाली है, जिसके कारण आपकी राशि के जातक अधिक परेशान रह सकते हैं.

कुंभ
आपकी राशि के जातकों के लिए कुछ अच्छा घटता हुआ नहीं दिख रहा है. आपको अपने कंफर्ट जोन से बाहर जाना पड़ सकता है. अनिश्चित यात्रा करनी पड़ सकती है. ना चाहते हुए भी अपने घर को छोड़कर जाना पड़ सकता है और साथ ही मन का डर भी आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाला है. आपको कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने सबसे विश्वसनीय व्यक्ति से सलाह जरूर कर लेनी चाहिए.

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सफलता के नए आयाम देने वाला है. विशेषकर अगर आपका कोई काम एनजीओ से जुड़ा हुआ है किसी जनसेवा से जुड़ा हुआ काम है कोई तो आपको बहुत लाभ मिलेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा आपके कार्य के कारण कई गुना बढ़ने वाली है. चीजें आपके पक्ष में रहने वाली हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope 28 Feb: वृश्चिक का जीवनसाथी से होगा विवाद, जानें सिंह व तुला समेत अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़