Aaj Ka Rashifal: गुस्से पर काबू रखें कुंभ राशि के जातक, जानिए अन्य राशियों का कैसा रहेगी दिन

Daily Horoscope 26 February: मिन राशि वालों के लिए सावधानी बहुत आवश्यक है. व्यापार रोजगार आपका प्रभावित होता हुआ दिखाई दे रहा है. इस राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 04:52 PM IST
  • धनु: आपकी कोई समस्या सुलझने वाली है.
  • कुंभ: अपने गुस्से पर काबू रखने का प्रयास करें.
Aaj Ka Rashifal: गुस्से पर काबू रखें कुंभ राशि के जातक, जानिए अन्य राशियों का कैसा रहेगी दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 26 February मीन राशि के जातकों को कहीं भी पैसा निवेश करने से बचना होगा. अगर आप कहीं पैसा निवेश करते हैं या किसी को देते हैं तो संभव होगा कि आपका पैसा डूब जाए. स्थितियां आज के दिन आपके लिए ठीक नहीं है. सामाजिक परिस्थिति आपकी थोड़ी सी सुधरेगी, लेकिन सामाजिक परिस्थितियों को सुधारने में आपकी आर्थिक परिस्थितियां बिगड़ सकती हैं. 

धनु
26 फरवरी के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. इस दिन आपकी कोई समस्या सुलझने वाली है. इसलिए अपनी सबसे कठिन समस्या को सुलझाने का प्रयास करें. इसके साथ ही व्यापार रोजगार आपका बहुत अच्छा चलेगा. धन की आवक अच्छी होगी. शारीरिक स्थिति को लेकर थोड़ा सा स्थितियां चिंताजनक है. परंतु दिन बीतने तक आपकी स्थिति में सुधार होना तय है.

मकर
रविवार के दिन मकर राशि के जातक थोड़ी सी परेशानी के बीच अपना जीवन बिताने वाले हैं. आपको हर व्यक्ति और हर काम से सावधान रहना होगा. क्योंकि आप की शारीरिक स्थिति भी मुझे ठीक नहीं दिखई दे रही है. आपकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं दिखाई दे रही है. आपका व्यापार रोजगार भी प्रभावित होगा. जिसके कारण आपको आर्थिक नुकसान का भी सामना करना पड़ सकता है. रुपए पैसे के लेनदेन में अपने किसी सबसे करीबी व्यक्ति के ऊपर ही विश्वास करें.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए यह दिन विवाद लेकर आने वाला है. आपके क्रोध के कारण किसी से लड़ाई झगड़ा होता हुआ दिखाई दे रहा है. इस दिन आपकी सभी समस्याओं की जड़ में आपका गुस्सा है. अगर आप इस पर नियंत्रण पा लेते हैं तो आप बहुत सारी समस्याओं का समाधान खुद हो जाएगा. वरना चीजें आपके लिए सामाजिक, परिवारिक और आर्थिक तौर पर नुकसान पहुंचाने वाली रहेंगी.

मीन
मीन राशि के जातकों को कहीं भी पैसा निवेश करने से बचना होगा. अगर आप कहीं पैसा निवेश करते हैं या किसी को देते हैं तो संभव होगा कि आपका पैसा डूब जाए. स्थितियां आज के दिन आपके लिए ठीक नहीं है. सामाजिक परिस्थिति आपकी थोड़ी सी सुधरेगी, लेकिन सामाजिक परिस्थितियों को सुधारने में आपकी आर्थिक परिस्थितियां बिगड़ सकती हैं. आपके लिए सावधानी बहुत आवश्यक है. व्यापार रोजगार आपका प्रभावित होता हुआ दिखाई दे रहा है. मीन राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope 26 Feb: अनचाही यात्रा से बचें सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक को इस बात का रखना होगा ख्याल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़