23 फरवरी 2023, आज का राशिफल: मकर को होगा आर्थिक नुकसान, मीन का भाग्य देगा पूरा साथ

Daily Horoscope 23 February: मीन राशि के जातकों का भाग्य पूर्ण रूप से उनका साथ दे रहा है. इसी कारण से आज के दिन आपके जमा धन कोष में बढ़ोतरी होगी और साथ ही आपका व्यापार रोजगार भी आज के दिन अच्छा लाभ कमा कर लाने वाला है. ऑफिस में भी आपका दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 09:39 AM IST
  • धनु: मानसिक समस्या दिखाई दे रही है.
  • मकर: आर्थिक नुकसान झेलना पड़ेगा.
23 फरवरी 2023, आज का राशिफल: मकर को होगा आर्थिक नुकसान, मीन का भाग्य देगा पूरा साथ

आचार्य हिमांशु उपमन्यु:  Daily Horoscope 23 February आज का दिन मीन राशि के जातकों के नाम रहने वाला है. क्योंकि आज के दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्य पूर्ण रूप से उनका साथ दे रहा है. इसी कारण से आज के दिन आपके जमा धन कोष में बढ़ोतरी होगी और साथ ही आपका व्यापार रोजगार भी आज के दिन अच्छा लाभ कमा कर लाने वाला है. ऑफिस में भी आपका दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है.

धनु
आपकी राशि के जातकों के साथ मानसिक समस्या बनती हुई दिखाई दे रही है. मन में डर कहीं ना कहीं आपकी राशि के जातकों को परेशान करेगा और साथ ही जो आपकी आर्थिक परिस्थिति है उसको भी बढ़ने से रोक सकता है. आपको आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं, लेकिन इसमें बाधा आपका डर ही बनेगा.

मकर
मकर राशि के जातक आर्थिक तौर पर नुकसान करा कर भी अच्छी परिस्थिति पा सकते हैं. आर्थिक नुकसान भले ही हो पर सामाजिक परिस्थिति आज के दिन आपकी बहुत अच्छी रहने वाली है. चीजें आपके लिए बहुत बढ़िया होंगी. लोग आपको सम्मानित करेंगे व सम्मान देंगे. कुल मिलाकर आपका दिन ठीक बीतेगा.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए चीजें ठीक नहीं रहने वाली हैं. उसका कारण यह है कि अगर आज के दिन आप किसी से कोई विवाद करते हैं तो निश्चित ही उस विवाद में आपकी पराजय हो जाए ऐसे ग्रह योग बन रहे हैं. आपको दूसरों के सामने अपनी कमजोर आर्थिक स्थिति का भी अनुभव होने वाला है. मुझे चीजें कहीं ना कहीं आपके लिए ठीक नहीं दिखाई देती है. धन से जुड़े हुए कार्य बेहद सावधानी से करें. आपको आर्थिक नुकसान भी हो सकता है.

मीन
यह दिन आप की राशि के जातकों के नाम रहने वाला है. क्योंकि आज के दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्य पूर्ण रूप से उनका साथ दे रहा है. इसी कारण से आज के दिन आपके जमा धन कोष में बढ़ोतरी होगी और साथ ही आपका व्यापार रोजगार भी आज के दिन अच्छा लाभ कमा कर लाने वाला है. ऑफिस में भी आपका दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Shani Surya Yuti: कुंभ राशि में सूर्य-शनि की युति, 15 मार्च तक इन 5 राशियों पर होगी पैसों की बरसात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़