22 फरवरी 2023, आज का राशिफल: मकर की बिगड़ सकती है आर्थिक स्थिति, जानें अन्य राशियों का हाल

Daily Horoscope 22 February: कुंभ राशि के जातकों को शारीरिक समस्या के साथ ही मानसिक समस्या भी देने वाला है. कोई ऐसा समाचार आज के दिन आपको मिलेगा जो आपके मन को परेशान करने वाला होगा. इसके साथ ही आज के दिन आप को आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2023, 11:08 AM IST
  • मकर: पारिवारिक स्थिति प्रभावित रहेगी.
  • कुंभ: दिन मन को परेशान करने वाला होगा.
22 फरवरी 2023, आज का राशिफल: मकर की बिगड़ सकती है आर्थिक स्थिति, जानें अन्य राशियों का हाल

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 22 February कुंभ राशि के जातकों को शारीरिक समस्या के साथ ही मानसिक समस्या भी देने वाला है. कोई ऐसा समाचार आज के दिन आपको मिलेगा जो आपके मन को परेशान करने वाला होगा. इसके साथ ही आज के दिन आप को आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. चीजें आज के दिन आपके लिए अच्छी नहीं घटती हुई दिखाई देती हैं. सावधानी से आज के दिन अपने सभी कार्यों को पूरा करें.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातक अगर चाहे तो कुछ भी प्राप्त कर सकते हैं. लेकिन उसके लिए उन्हें अपने मन में बने हुए डर को बाहर निकालना होगा वरना इस डर के कारण वह कुछ भी नहीं पा पाएंगे. डर पर विजय पाने के बाद व्यापार भी अच्छा चलेगा आर्थिक स्थितियां भी अच्छी हो जाएंगी.

मकर
आज के दिन मकर राशि के जातकों के लिए बड़ी विषम परिस्थितियां है. सामाजिक स्थिति जहां आज के दिन आपकी बहुत अच्छी रहने वाली है. वही आपकी पारिवारिक स्थिति आज के दिन कहीं ना कहीं प्रभावित रहेगी. आज आपकी संतान को कष्ट मिल सकता है और साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति भी बिगड़ सकती है. हालांकि समाज में आज आपको उचित स्थान और सम्मान दोनों मिलने वाला है.

कुंभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों को शारीरिक समस्या के साथ ही मानसिक समस्या भी देने वाला है. कोई ऐसा समाचार आज के दिन आपको मिलेगा जो आपके मन को परेशान करने वाला होगा. इसके साथ ही आज के दिन आप को आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. चीजें आज के दिन आपके लिए अच्छी नहीं घटती हुई दिखाई देती हैं. सावधानी से आज के दिन अपने सभी कार्यों को पूरा करें.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्य बहुत प्रबल है. आपको काम मिलेगा लेकिन उस काम से लाभ ले पाना आपके लिए बहुत कठिन रहने वाला है. जीवन साथी और संतान को भी समस्या की स्थिति बनेगी. निश्चित तौर पर धन का खर्च भी होगा पर आपका भाग्य इन सभी से आपको बचाने में सक्षम है. भाग्य वही है जो हमने कल कर्म किया था. सदैव अपना कर्म करते रहे आज के दिन भी यही कर्म आपको लाभ देंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए-  धन की प्राप्ति के लिए राशि के अनुसार करें ये आसान उपाय, भरी रहेगी आपकी तिजोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़