21 फरवरी 2023, आज का राशिफल: मकर व मीन को हो सकता है धन का नुकसान, यात्रा के दौरान रहें सावधान

Daily Horoscope 21 February: कुंभ राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आज के दिन आपको लाभ भी होगा और आपका सुख भी बढ़ेगा. सभी प्रकार के काम आपके आज के दिन बन जाएंगे. चीजें आज के दिन आप के पक्ष में रहने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2023, 07:20 AM IST
  • धनु: दुर्घटना का भय बना रहने वाला है.
  • कुंभ: भाग्य आपको ताकतवर बनाएगा.
21 फरवरी 2023, आज का राशिफल: मकर व मीन को हो सकता है धन का नुकसान, यात्रा के दौरान रहें सावधान

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 21 February आइए जानते हैं कि मंगलवार 21 फरवरी के दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के साथ दुर्घटना का भय बना रहने वाला है. साथ ही आज के दिन आपको अपने आसपास के लोगों से सावधान रहने की सलाह दी जाती है. आपको कोई नजदीकी व्यक्ति नुकसान पहुंचा सकता है. विशेषकर आज के दिन आपको अपनी सामाजिक स्थिति के लिए अतिरिक्त सावधान रहना चाहिए. आज समाज में सम्मान मिलने की स्थिति है और किसी अपने के कारण उसमें समस्या आ सकती है.

मकर
आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए अपनों से बिछड़ने का दुख लेकर आ रहा है. किसी ऐसे व्यक्ति से आज के दिन आपको दूर जाना पड़ सकता है जिससे आप बहुत प्रेम करते हो. आपकी संतान या आपका जीवन साथी आज के दिन इनसे बिछड़ने का योग है. इसके साथ ही शारीरिक समस्या भी आपको नुकसान पहुंचा सकती है. चीजें आपके लिए आज के दिन ठीक नहीं है.आपको धन का नुकसान भी हो सकता है.

कुंभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ बेहतर परिस्थिति लेकर आएगा. आपका भाग्य आपको बहुत ताकतवर बनाएगा. आज के दिन आपको लाभ भी होगा और आपका सुख भी बढ़ेगा. सभी प्रकार के काम आपके आज के दिन बन जाएंगे. अगर आपका कोई काम छूटा हुआ है तो प्रयास करें कि आज के दिन आप उसे पूरा कर लें. ऐसा करने में आपको अधिक परिश्रम नहीं करना होगा. चीजें आज के दिन आप के पक्ष में रहने वाली हैं.

मीन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ा खर्चीला साबित होगा. आज आपको अपने रुपए पैसे को लेकर थोड़ा सा सावधान रहना होगा. अन्यथा आपको आर्थिक समस्या आने वाले समय में परेशान करेगी. साथ ही किसी अनिश्चित यात्रा के भी योग बन रहे हैं, जिसके कारण आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए यात्रा करते समय अधिक से अधिक सावधान रहने का प्रयास करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: वृष राशि वालों को आज व्यापार में मिलेगा लाभ, जानें कैसा रहेगा मंगलवार का दिन

इसे भी पढ़िए- Daily Horoscope: सिंह को उठाना पड़ेगा नुकसान, तुला के कार्यक्षेत्र में लगेगा बाधाओं का अंबार, जानें अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़