Daily Horoscope: सिंह को सफलता तो कन्या को मिलेगी खुशखबरी, जानिए तुला-वृश्चिक का 20 फरवरी का राशिफल

Daily Horoscope: आज कन्या राशि के लोग आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. जल्दबाजी में फैसले लेने से बचें. दोस्तों की मदद मिलेगी. शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार की ओर से कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए काफी अवसर मिलेंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 06:29 AM IST
  • सिंहः अटका हुआ धन मिलेगा
  • कन्याः शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा
Daily Horoscope: सिंह को सफलता तो कन्या को मिलेगी खुशखबरी, जानिए तुला-वृश्चिक का 20 फरवरी का राशिफल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: आज कन्या राशि के लोग आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. जल्दबाजी में फैसले लेने से बचें. दोस्तों की मदद मिलेगी. शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार की ओर से कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए काफी अवसर मिलेंगे.

सिंह
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. मन खुश रहेगा. अटका हुआ धन मिलेगा. कारोबार के अवसर मिल सकते हैं. विरोधी आपके खिलाफ कुछ नहीं कर पाएंगे. कुछ प्लान सोच समझकर ही बनाएं. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. राजनीति में सफलता मिलेगी. आज का दिन व्यस्त रहेगा, लेकिन आप अपने लिए कुछ समय निकाल पाएंगे. दोस्तों से बातचीत होगी. रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा.

कन्या
आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. जल्दबाजी में फैसले लेने से बचें. दोस्तों की मदद मिलेगी. शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार की ओर से कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए काफी अवसर मिलेंगे.

तुला
आज का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. आप में धैर्य की कमी रहेगी इसलिए संयम बरतें. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी. आज आपमें परस्पर सहयोग की भावना होगी. कार्यक्षेत्र में खुद को साबित करने की कोशिश करेंगे. बढ़ते खर्चों पर आपको रोक लगाने की जरूरत है. बातचीत में संतुलन बनाए रखें. आज भागदौड़ ज्यादा रहेगी.

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा. नई संपत्ति मिल सकती है. किसी काम को टाले नहीं. घरवालों के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे. पुराने लेन-देन में समस्या हो सकती है इसलिए ध्यान दें. लाभ के अवसर मिलेंगे. कारोबार में संतोषजनक स्थिति रहेगी. आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे. घरेलू मामलों की तरह ध्यान देने की जरूरत है.

यह भी पढ़िएः Aaj Ka Rashifal: मेष को मिलेगा लाभ तो वृष भूलकर भी न करें ये काम, जानिए मिथुन और कर्क का कैसा रहेगा सोमवार

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़