Daily Horoscope: मीन के प्रेम संबंधों में होगा सुधार, जानिए धनु, मकर और कुंभ का कैसा रहेगा रविवार

Daily Horoscope: आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखता है क्योंकि किसी दुर्घटना के कारण आज के दिन आपकी राशि के जातक किसी बुरी परिस्थिति में फंस सकते हैं और चोटिल भी हो सकते हैं. इन सब के साथ ही आज आप कर्ज का दबाव महसूस कर सकते हैं क्योंकि आपके शत्रु आपके लिए किसी बुरी योजना की रचना करने वाले हैं. दिन आपके लिए ठीक नहीं बीतेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2023, 07:30 AM IST
  • जानिए क्या कहती है आपकी राशि
  • जानिए आज किसके पक्ष में हैं सितारे
Daily Horoscope: मीन के प्रेम संबंधों में होगा सुधार, जानिए धनु, मकर और कुंभ का कैसा रहेगा रविवार

नई दिल्लीः Daily Horoscope: आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखता है क्योंकि किसी दुर्घटना के कारण आज के दिन आपकी राशि के जातक किसी बुरी परिस्थिति में फंस सकते हैं और चोटिल भी हो सकते हैं. इन सब के साथ ही आज आप कर्ज का दबाव महसूस कर सकते हैं क्योंकि आपके शत्रु आपके लिए किसी बुरी योजना की रचना करने वाले हैं. दिन आपके लिए ठीक नहीं बीतेगा.

धनु
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए कुछ बुरे अनुभव ला सकता है. विशेषकर आपके जीवनसाथी के साथ आज के दिन कुछ समस्या बढ़ सकती है. इसके साथ ही आपको भी शारीरिक और मानसिक समस्याएं आज के दिन लगातार परेशान कर सकती हैं. परिवार में आज आपके लिए कुछ विवादास्पद स्थितियां तैयार हो सकती हैं. आपको चाहिए शांति के साथ हर मसले को सुलझाने का प्रयास करें.

मकर
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखता है क्योंकि किसी दुर्घटना के कारण आज के दिन आपकी राशि के जातक किसी बुरी परिस्थिति में फंस सकते हैं और चोटिल भी हो सकते हैं. इन सब के साथ ही आज आप कर्ज का दबाव महसूस कर सकते हैं क्योंकि आपके शत्रु आपके लिए किसी बुरी योजना की रचना करने वाले हैं. दिन आपके लिए ठीक नहीं बीतेगा.

कुंभ
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सुखद अनुभव लेकर आ रहा है. संतान से जुड़ा हुआ सुख मुख्य रूप से आज के दिन आपके मन को संतुष्टि देने वाला होगा. इसके अतिरिक्त भी आज आपके लिए कई सुख देने वाले काम पूरे होंगे. आपको चाहिए कि आज के दिन का आनंद लें और अपने परिवार के साथ समय बिताने का प्रयास करें. व्यवसाय रोजगार भी आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगा.

मीन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए समस्याओं को सुलझाने का दिन है आपकी शारीरिक स्थिति जो खराब थी वह आज के दिन सुधर सकती है. इसके अतिरिक्त आज आपके मित्र भी आपके लिए सहायक होंगे और बड़ी-बड़ी समस्याओं में आप को राहत दिलाने में सफल होंगे. नए मित्र भी बनेंगे. प्रेम संबंधों में आज के दिन सुधार आने वाला है. दिन आपके लिए अच्छा बीतेगा.

यह भी पढ़िएः Aaj Ka Rashifal: सिंह का होगा भाग्योदय, जानें कन्या, तुला और वृश्चिक का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़