Daily Horoscope: कन्या को शत्रुओं पर प्राप्त होगी विजय, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का हाल

Dainik rashifal 31 March 2023: आज का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है, जबकि कुछ राशियों को बुधवार के दिन मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि आज सभी राशियों का दिन कैसे रहने वाले हैं.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 31, 2023, 06:47 AM IST
  • सिंह: परिवार के साथ विवाद हो सकता है.
  • तुला: आपका रुका हुआ काम पूरा होगा.
Daily Horoscope: कन्या को शत्रुओं पर प्राप्त होगी विजय, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope 31 March 2023 वृश्चिक राशि के जातकों को अपने धर्म से जुड़े हुए मसलों पर निर्णय लेने से थोड़ा सा बचना होगा. क्योंकि आपके लिए धन नाश की स्थितियां बन रही हैं. वही साथ ही शारीरिक स्थिति अभी कुछ ना कुछ आज के दिन समस्या में रहने वाली है.

सिंह
आपकी राशि के जातकों के लिए कुछ अधिक खर्चीला बीतने वाला है. घर में जीवनसाथी, मां, बहन या पुत्री के साथ आज के दिन आपके विवाद हो जाने के अवसर अधिक बनने वाले हैं. साथ ही कोई अनिश्चित यात्रा भी आपको करनी पड़ सकती है जिसके कारण आपके मन को कष्ट की प्राप्ति होगी. आज का दिन आपके लिए कठिन बीतने वाला है.

कन्या
आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत ही सुंदर योग लेकर आ रहा है. आज के दिन आपके शत्रु आपकी राशि के जातकों का लोहा मानने वाले हैं. साथ ही परिवार में भी आज के दिन आपके लिए प्रसन्नता की स्थितियां बनी रहेगी. आपकी राशि के जातकों के लिए स्थितियां अच्छी रहने वाली है. किसी  प्रतियोगी कार्य में आज के दिन आप विजय पाएंगे.

तुला
आपकी राशि के जातकों के लिए दिन मिलाजुला बीतने वाला है. संतान से जुड़ी हुई समस्याएं आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बनी रहेंगी. साथ ही बौद्धिक भ्रम भी आपको परेशान करने का एक कारण बन सकता है. मन किसी भी काम को लेकर आज के दिन भ्रमित रहने वाला है. आज का दिन आपके लिए व्यवसायिक जीवन में तरक्की देने वाला होगा. आपका रुका हुआ काम पूरा होगा और साथ ही कार्य क्षेत्र से लाभ भी होगा.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने धर्म से जुड़े हुए मसलों पर निर्णय लेने से थोड़ा सा बचना होगा. क्योंकि आपके लिए धन नाश की स्थितियां बन रही हैं. वही साथ ही शारीरिक स्थिति अभी कुछ ना कुछ आज के दिन समस्या में रहने वाली है. घर में जीवन साथी के साथ विवाद होने की स्थिति है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 31 March: धन के लेनदेन को लेकर सावधान रहें ये लोग, जानें मेष-वृष समेत अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़